Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

करीना कपूर के प्रवक्ता का खुलासा - कैसे कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री? जानें

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अभिनेत्री ने उन लोगों से अपनी जांच करा लेने का अनुरोध किया, जो करीना के संपर्क में आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2021 13:43 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR करीना कपूर के प्रवक्ता का खुलासा - कैसे कोरोना संक्रमिक हुईं अभिनेत्री? जानें

Highlights

  • करीना और अमृता हाल ही में एक पार्टी में शरीक हुई थीं।
  • कोरोना संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने दोनों अभिनेत्रियों के घर पर संपर्क किया है।

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के सैंपल्स को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए कस्तूरबा अस्पताल के लैब में भेजा गया बीएमसी के मुताबिक, अगले 4-5 दिन में रिपोर्ट आ सकती है।

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान के आधिकारिक प्रवक्ता ने अभिनेत्री और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा के कोविड​​​​-19 संक्रमित होने के बाद एक स्पष्टीकरण दिया है। पहले यह बताया गया था कि दोनों हाल ही में कई पार्टियों में शामिल हुई थीं और इसलिए वे कोरोना वायरस की सुपर-स्प्रेडर्स हो सकती हैं। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनमें से किसी के भी संपर्क में आने वाले लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने का निर्देश दिया था। अब एक आधिकारिक बयान में, करीना के प्रवक्ता ने खुलासा किया कि वह हाल ही में एक निजी डिनर पार्टी की दौरान में वायरस के संपर्क में आईं।

प्रवक्ता ने कहा, "करीना लॉकडाउन अवधि के दौरान बेहद जिम्मेदार रही हैं। जब भी वह बाहर निकलती हैं तो वह हर बार सावधान रहती हैं। दुर्भाग्य से, इस बार उन्हें और अमृता अरोड़ा को एक निजी डिनर पार्टी के दौरान कोरोना का संक्रमण हो गया, जहां कुछ फ्रेंड्स इसके लिए एक साथ एकत्र हुए थे। यह जैसा कि रिपोर्ट बताया जा रहा है एक बड़ी पार्टी नहीं थी। उस ग्रुप में, एक व्यक्ति था जो अस्वस्थ लग रहा था और खांस रहा था, और जिससे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई थी। इस शख्स को डिनर में शामिल न होने और दूसरों को जोखिम में डालने के लिए पर्याप्त जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी।"

प्रवक्ता ने बताया, "जैसे ही उसने करीना के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया और स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन करने लगी। उन पर दोष डालना और यह कहना उचित नहीं है कि वह गैर-जिम्मेदार रही हैं। करीना है एक जिम्मेदार नागरिक हैं और उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता और देखभाल भी है।"

करीना ने अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में एक अपडेट भी साझा किया था, '3 इडियट्स' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें लिखा था, "मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लिया। मैं सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में जो भी आए हैं कृपया अपना टेस्ट जरूर करवाएं।" 

करीना ने आगे कहा, "मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी डबल वैक्सीनेशन किया गया है। मौजूदा समय में उन्हें किसी तरह का कोई लक्षण पाया गया हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।"

- जेपी सिंह के इनपुट के साथ 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement