Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन: "मेरे पिता ने मुझसे कहा कि 'आर्या 2' देखने के बाद उन्हें मुझ पर गर्व है!"

सुष्मिता सेन ने कहा- ''मुझे अपने पिताजी से यह तारीफ हासिल करने में 27 साल लग गए कि उन्हें मेरे काम पर गर्व है।" 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2021 12:06 IST
सुष्मिता सेन- India TV Hindi
Image Source : PR सुष्मिता सेन

Highlights

  • 'आर्या 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है।
  • वेब सीरीज 'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन ने जबरदस्त कमबैक किया है।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या सीजन 2' को हाल ही में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दिया गया है। इसी के साथ सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका में वापसी कर ली है। आर्या 2 एक्शन ड्रामा को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है। राम माधवानी, विनोद रावत और कपिल शर्मा के निर्देशन के साथ-साथ कलाकारों द्वारा दमदार परफॉर्मेंस ने आर्य के दूसरे सीज़न को वास्तव में शानदार बना दिया है! जबकि सुष्मिता चारों तरफ़ से मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रही हैं, एक विशेष प्रशंसा जिसने इसे अधिक ख़ास बना दिया है, वह उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक है। 

इस बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने साझा किया, “मेरी माँ ने मेरे साथ दूसरा सीज़न देखा! मेरे पिता ने जब मुझे कोलकाता से फ़ोन किया तो वह बेहद भावुक थे और मुझसे कहा कि आर्या 2 देखने के बाद उन्हें मुझ पर कितना गर्व है। यह मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण था। मैंने हमेशा अपने पिता से कहा था कि मैं उन्हें प्राउड करवाऊंगी। मुझे अपने पिताजी से यह तारीफ हासिल करने में 27 साल लग गए कि उन्हें मेरे काम पर गर्व है।" 

यह सचमुच हम सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक होता है जब हमारे माता-पिता हमें बताते हैं कि हमारे सफ़र और जीवन में हमने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर उन्हें कितना गर्व है।

आर्या वापस आ गयी है! पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व दिलचस्प सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित कर रहा है। 

देखें आर्या 2 विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement