A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में तस्वीर खींचने की नहीं होगी इजाजत, इन सेलेब्स ने अपनी शादी में रखी थी नो फोन पॉलिसी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में तस्वीर खींचने की नहीं होगी इजाजत, इन सेलेब्स ने अपनी शादी में रखी थी नो फोन पॉलिसी

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को सीक्रेट रखने की पूरी तैयारी की गई है जिसके लिए मेहमानों के लिए कड़ी शर्तें रखी गई हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स की शादी में मेहमानों के लिए कई शर्तें रखी गई थीं।

Parineeti Chopra- Raghav Chadha - India TV Hindi Image Source : DESIGN Parineeti Chopra- Raghav Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा जल्द आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। परिणीति और राघव की शाही शादी राजस्थान के उदयपुर में हो रही है। उनकी शादी समारोह की खूब चर्चा हो रही है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिश्तेदार के आलवा फिल्म इंडस्ट्री और पॉलिटिशियन शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं।वहीं दूसरी ओर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्ती देखने को मिल रही है। परिणीति चोपड़ा और चड्ढा परिवार ने शादी में आने वाले सभी लोगों के लिए खास नियम और शर्तें तैयार की हैं।कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों को अपने मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं है। उन्हें फोन घर पर या जहां भी उन्होंने शादी समारोह में शामिल होने की व्यवस्था की है, वहीं छोड़ना होगा। इसके साथ ही मोबाइल फोन से शादी की तस्वीरें लेने और वीडियो शूट करने पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

बता दें कि सिर्फ राघव-परिणीति की शादी ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई सेलेब्स की शादियों में भी मेहमानों के फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई थी। देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल। 

अथिया शेट्टी-केएल राहुल 

{img-70992}

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। कपल 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी भी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सितारों और कपल के करीबियों ने शिरकत की थी।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा 

Image Source : Designकियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी भी काफी ग्रैंड लेवल पर हुई थी और इनकी शादी में भी सुरक्षा के काफी सख्त इंतजाम थे। मेहमानों पर कई तरह की पाबंदियां लगाई गई थी।

आलिया भट्ट-रणवीर कपूर 

Image Source : Designआलिया भट्ट-रणवीर कपूर

इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर का नाम भी शामिल है, जिनकी शादी में सुरक्षा के काफी सख्त इंतजाम थे। इसके अलावा लोगों के फोन के कैमरे पर एक टेप भी लगाई गई थी।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

Image Source : Designकटरीना कैफ और विक्की कौशल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में बेहद ही ग्रैंड तरीके से हुई थी। इस शादी की खास बात यह थी कि कैट- विक्की की शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था, मेहमानों को वेडिंग वेन्यू में जाने के लिए सीक्रेट कोड दिए गए थे। ये सीक्रेट कोड विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर बने थे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू में एंट्री ले पाए थे। इसके अलावा कपल की शादी में मेहमानों के सामने नो फोन पॉलिसी की शर्त भी रखी गई थी। 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

Image Source : Designप्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका और निक जोनस 2 दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में एक दूजे के हुए थे। देसी गर्ल ने दो रीति रिवाजों से निक जोनस संग शादी रचाई थी। 1 और 2 दिसंबर को इस कपल की शादी हुई थी। 1 दिसंबर को कपल ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी और 2 दिसंबर को  हिंदू रीति रिवाजो से शादी हुई थी।वहीं शादी से पहले दोनों कपल्स की ओर से मेहमानों के सामने ये शर्त रखी गई थी कि वे पूरी वेडिंग के दौरान मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करेंगे ताकि वीडियो-फोटो लीक ना हों। शादी में देश-विदेश से आए तकरीबन 300 मेहमानों ने शिरकत की थी। शादी के बाद प्रियंका-निक ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह 

Image Source : Designदीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका-रणवीर ने साल 2018 में सात समंदर पार इटली जैसे खूबसूरत शहर में 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस शादी की चर्चा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब हुई थी। हालांकि इनकी शादी में केवल 30 मेहमानों को शामिल किया गया था और सभी को कहा गया था कि वह शादी में मोबाइल फोन ना लाएं ताकि वेडिंग फंक्शन की कोई तस्वीर और वीडियो लीक ना हों। शादी के बाद रणवीर-दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरें शेयर की थीं जो कि खूब वायरल हुई थीं।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली 

Image Source : Designअनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी के ‘बोर्गो फेनोशिएटो’ नाम के रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। यह रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है। अपनी शादी की खबर अनुष्का और विराट ने कानो-कान किसी को नहीं होने दी थी। बेहद गुपचुप अंदाज़ में इस शादी की सभी तैयारियां पूरी की थी। इस कपल की शादी में भी केवल चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे और उन्हें भी फोन इस्तेमाल करने की मनाही थी लेकिन तब भी दोनों के फोटो-वीडियो लीक हो गए थे।

वरुण धवन-नताशा दलाल

Image Source : Designवरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा से 24 जनवरी 202  को शादी की थी। जनवरी में कोरोना के मामले महाराष्ट्र में कम नहीं थे इसलिए वरुण-नताशा ने केवल 30 मेहमानों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी की थी। शादी में आए सभी मेहमानों से मास्क लगाए रखने की गुजारिश की थी। इसके अलावा उन्हें कोविड टेस्ट का सर्टिफिकेट भी साथ लाने को कहा गया था।

 

परिणीति और राघव के वेडिंग वेन्यू से वायरल हुआ वीडियो, शादी में आए मेहमानों का इस तरह से किया जा रहा है स्वागत

पति सैफ संग मैजिक गेम में हिस्सा लेती दिखीं Kareena Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख शाॅक्ड हो गईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई Parineeti-Raghav की प्री-वेडिंग की झलक, 90s के लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

 

 

Latest Bollywood News