A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SatyaPrem Ki Katha Twitter Reviews: दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

SatyaPrem Ki Katha Twitter Reviews: दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, जिसमें फैंस को मुख्य जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आ रही है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER SatyaPrem Ki Katha

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया-2 की हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी कार्तिक और कियारा फिर से साथ नजर आ रहे हैं। पिछली फिल्म की तरह ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर रिव्यू भी आने लगे है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को कैसी लग रही है। 

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

फैंस ने किया कमेंट

सत्यप्रेम की कथा को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, जिसमें फैंस को मुख्य जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'सत्यप्रेम की कथा' एक सुंदर, मनोरंजक और जीवन से जुड़ी फिल्म है, जिसमें विशेष रूप से कियारा ने अच्छा अभिनय किया है। फिल्म में वह शानदार थी। फिल्म शुद्ध सादगी के साथ प्यार को दर्शाती है। एक अन्य ने कहा, 'सत्यप्रेम की कथा' देखी! एक प्यारी प्रेम कहानी है। साथ ही कियारा कितनी स्टनिंग लग रही हैं और जाहिर तौर पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। मज्जा आवी गई। कार्तिक और कियारा के फैंस पहले ही फिल्म को "ब्लॉकबस्टर" घोषित कर चुके हैं। एक फैन ने कहा 'सत्यप्रेम की कथा' इंटरवल के बाद वास्तव में अच्छी है। निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर। 

Bigg Boss-16 के बाद अब ओटीटी-2 में नजर आएंगे Abdu Rozik, जानिए कब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रवि किशन की फिल्म '1922 प्रतिकार चौरी चौरा' इस दिन होगी रिलीज, आजादी की लड़ाई पर है आधारित

ये था फिल्म का नाम 

कियारा और कार्तिक के अलावा सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। मूल रूप से इसका शीर्षक 'सत्यनारायण की कथा' था लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुँचाने के लिए इसे बदल दिया गया। अब देखना ये होगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितनी कमाई करती है। क्या अपनी पिछली फिल्म भूल भुलैया-2 का रिकोर्ड तोड़ती है की नहीं।

Latest Bollywood News