A
Hindi News भारत राष्ट्रीय वाराणसी पहुंचे थे तेज प्रताप यादव, होटल वाले ने आधी रात में सामान कर दिया बाहर! पुलिस तक पहुंचा मामला

वाराणसी पहुंचे थे तेज प्रताप यादव, होटल वाले ने आधी रात में सामान कर दिया बाहर! पुलिस तक पहुंचा मामला

शुक्रवार को काशी दर्शन के बाद देर रात को होटल लौटने पर तेजप्रताप ने देखा कि उनका सामान होटल के रिसेप्शन काउंटर पर रखा हुआ है। होटल पहुंचने पर पता चला कि उनका कमरा किसी और को अलॉट कर दिया गया है।

tej pratap yadav- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) तेज प्रताप यादव

वाराणसी: बिहार के पर्यावरण एवं वन मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ वाराणसी में बदसलूकी का मामला सामने आया है। तेज प्रताप की गैर मौजूदरी में शुक्रवार रात 1 बजे उनका सामान बिना जानकारी के रिसेप्शन पर रख दिया गया। उस दौरान तेज प्रताप अपने दोस्तों के साथ अस्सी घाट घूमने गए थे। जब होटल लौटे तो देखा कि सामान बाहर पड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने सिगरा पुलिस को होटल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के आने के बाद होटल मैनेजमेंट तेज प्रताप को मनाने में जुट गया, लेकिन वह पुलिस को शिकायत पत्र सौंप वहां से चले गए।

देर रात काशी दर्शन के बाद होटल पहुंचे थे तेज प्रताप
लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप के निजी सहायक विशाल सिन्हा ने बताया कि तेज प्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी के एक होटल के कमरे में ठहरे हुए थे, जबकि बगल के कमरे में उनके निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी ठहरे हुए थे। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को काशी दर्शन के बाद देर रात को होटल लौटने पर तेज प्रताप ने देखा कि उनका सामान होटल के रिसेप्शन काउंटर पर रखा हुआ है। होटल पहुंचने पर पता चला कि उनका कमरा किसी और को अलॉट कर दिया गया है। होटल मैनेजर ने उनका कमरा बिना सूचना के जबरन खाली करवा दिया। सारा सामन निकालकर रिसेप्शन पर रखवा दिया।

Image Source : twitterतेज प्रताप यादव

सिन्हा ने कहा कि मंत्री को आवंटित कमरे को बिना अनुमति के खोलना और उनके सामान को छूना सुरक्षा की दृष्टि से उचित नहीं है। निजी सहायक ने इस संबंध में सिगरा थाने में होटल संचालकों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

तेज प्रताप ने पुलिस अधिकारियों को होटल बुलाया
इस संबंध में सिगरा थाने के प्रभारी राजू सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई है। अपर पुलिस आयुक्‍त संतोष सिंह ने बताया, ‘‘इस संबंध में होटल प्रबंधन से बात करने पर पता चला है कि तेज प्रताप के किसी करीबी ने सिर्फ एक दिन, 6 तारीख के लिए होटल का कमरा बुक कराया था। होटल मैनेजमेंट को नहीं मालूम था कि कमरे में कौन व्यक्ति रूकने वाला है।’’ उन्‍होंने बताया कि दूसरे दिन होटल का कमरा किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से बुक था। उन्होंने कहा, ‘‘तेज प्रताप दर्शन करने चले गए थे। उनका एक सहायक होटल में मौजूद था। होटल मैनेजमेंट ने काफी समय इंतजार किया और फिर उनका समान रिसेप्शन पर ला कर रख दिया।’’

यह भी पढ़ें-

एसीपी ने कहा कि लौटने के बाद तेज प्रताप ने सिगरा थाने शिकायत पत्र दिया है जिसकी जांच की जा रही है। बिहार के पर्यावरण एवं वन मंत्री व राजद नेता तेजप्रताप यादव निजी यात्रा पर वाराणसी आए थे । CCTV देखने के बाद पता चला कि तेजप्रताप यादव के कमरे को खोला गया है। तेज प्रताप ने पुलिस अधिकारियों को होटल बुलाया। CCTV की जांच करवाई।

Latest India News