Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने 200 रन से जीता मैच, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

तेज प्रताप बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री हैं और इसके साथ ही एक यूट्यूबर भी हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 27, 2023 12:25 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TEJYADAV14 तेज प्रताप यादव अपने टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव की सोशल मीडिया पर इतनी पकड़ है कि शायद ही बिहार के किसी नेता की होगी। तेज प्रताप यादव अपने अंदाज से लोगों को चौंका देते हैं। तेज प्रताप बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री हैं और इसके साथ ही एक यूट्यूबर भी हैं। उनके चैनल पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं कि ये लोगों के बीच तेजी से वायरल हो जाता हैं। इसी वजह से यह सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। तेज को उनके फैन्स भी खूब प्यार करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम तेज प्रताप यादव की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए मुद्दे पर आते हैं। खबर का अंदाजा आपने हेडलाइन से लगा ही लिया होगा। तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है, जिस पर लोगों के रिएक्शन काफी चौंकाने वाले हैं।

 तेज प्रताप यादव ने क्या किया ट्वीट?

पर्यावरण मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होने ट्विट करते हुए लिखा, 'डॉन बोस्को एकेडमी स्कूल में खेले गए। एरिक 11 vs तेज यादव 11 के बीच आज हुए। क्रिकेट मैच का हरेक पल यादगार रहा। जिसमें एरिक 11 की टीम को 200 रन से हरा  कर हमारी टीम विजयी हुई। इस ट्वीट में उन्होंने कई फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं। 

लोगों के रिएक्शन कर देंगे लोट-पोट
इस ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन देखने लायक है। ट्वीट पर लोग ऐसे-ऐसे रिप्लाई कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि महोदय क्यों झूठ बोल रहे हो आप, मैं विपक्षी कप्तान बोल रहा हु। आप शून्य पर आउट हुए और पूरी टीम 27 रन पर ढेर हो गई। 12 ओवर का मैच खेला गया था, फील्डिंग में आपने अकेले 3 कैच छोड़ 1 ओवर में 23 रन भी दिए। लेकिन मैं चिराग पासवान हूं तो क्या मेरी बात कोई नहीं सुनेगा ?  एक यूजर ने लिखा कि 200 रन से जीत बताती है कि आप महामानव हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपकी 200 रनों से जीत। लग रहा है खेलने से पहले  #2_मिनट मीटिंग किये हैं। Next भारतीय कप्तान तेजू भइया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement