A
Hindi News भारत राजनीति गडकरी ने लिया शिवसेना के पहले CM से आशीर्वाद, क्या महाराष्ट्र की राजनीति में आएगा ट्विस्ट?

गडकरी ने लिया शिवसेना के पहले CM से आशीर्वाद, क्या महाराष्ट्र की राजनीति में आएगा ट्विस्ट?

नितिन गडकरी ने आज अपने एकदिवसीय  मुम्बई दौरे पर दादर जाकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और महाराष्ट्र में शिवसेना के पहले सीएम रहे मनोहर जोशी के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। 

Nitin Gadkari meets shivsena leader maharashtra former cm manohar joshi गडकरी ने लिया शिवसेना के पहल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गडकरी ने लिया शिवसेना के पहले CM से आशीर्वाद, क्या आएगा महाराष्ट्र की राजनीति में ट्विस्ट?

मुंबई. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज अपने एकदिवसीय  मुम्बई दौरे पर दादर जाकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और महाराष्ट्र में शिवसेना के पहले सीएम रहे मनोहर जोशी के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। नितिन गडकरी महाराष्ट्र में साल 1995 से 1999 तक मनोहर जोशी के कार्यकाल वाली सरकार में में सार्वजनिक निर्माण मंत्री थे। मनोहर जोशी सरकार में मंत्री रहते हुए नितिन गडकरी ने मुम्बई में 55 फ्लाईओवर और पुणे-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे, वर्ली सी लिंक, कोस्टल रोड, ट्रांस हार्बर का निर्माण किया था। नितिन गडकरी की मनोहर जोशी से इस मुलाकात के कई राजनीतिक अर्थ निकाले जाने लगे हैं। राज्य में राजनीतिक पंडित इस मुलाकात को राजनीतिक चश्में से देख रहे हैं और महाराष्ट्र में भविष्य की राजनीति के विश्लेषण में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें-

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में प्रणब मुखर्जी क्या सोचते थे? अपनी किताब में किया है खुलासा
भारतीय रेलवे ने किया नई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, यहां है पूरी जानकारी
प्रदर्शनकारी किसान निकाल रहे हैं ट्रैक्टर रैली, टिकैत बोले- 2024 तक जारी रहेगा आंदोलन
ट्रंप बोले- नहीं करेंगे हार स्वीकार, यूएस कैपिटोल में 'lockdown', पुलिस एवं ट्रंप समर्थकों के बीच हुई झड़प
दिल्ली के इन इलाकों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई संभावना

 

Latest India News