A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: ईशा अंबानी अपनी शादी में पहनेंगी यहां से खरीदी हुई चूड़ियां, यह दुकान है 150 साल पुरानी

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: ईशा अंबानी अपनी शादी में पहनेंगी यहां से खरीदी हुई चूड़ियां, यह दुकान है 150 साल पुरानी

माना जा रहा है कि ईशा अपनी शादी में महारानियों की तरह सजेंगी। ऐसे में सबसे बड़ी बात है कि उनके हाथों पर चूड़ियां कहां से होगी। जो हम आपको बता दें कि यह चूड़िया राजस्थानी होगी। जो कि 150 साल पुरानी दुकान से होगी।

Isha Ambani- India TV Hindi Isha Ambani

नई दिल्ली: जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसबंर को मुंबई से होगी। इस शादी का उत्सव बहुत ही शादी अंदाज में मनाया जा रहा है। उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी ग्रांड तरीके से की गई थी। जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के लोगों से शिरकत की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। वहीं अब सभी को ईशा के दुल्हन बनने की तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो रही है। माना जा रहा है कि ईशा अपनी शादी में महारानियों की तरह सजेंगी। ऐसे में सबसे बड़ी बात है कि उनके हाथों पर चूड़ियां कहां से होगी। जो हम आपको बता दें कि यह चूड़िया राजस्थानी होगी। जो कि 150 साल पुरानी दुकान से होगी।

जी हां ईशा अंबानी अपनी शादी में राजस्थान से लाई हुई चूड़ियां ही पहनेंगी। राजस्थान के 'बीबाजी बैंगल्स' के नाम से यह दुकान पूरी दुनिया में फेमस है। जहां से अरबपति लोग भी चूड़ियां खरीदते है। जिसमें अंबानी परिवार के अलावा कबीर बेदी, जूही चावला के अलावा बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी भी चूड़ियां मंगवाती है। यह दुकान दुनिया के हर कोने पर चूड़ियों की सप्लाई करता है। इनकी क्रिस्टल की चूड़ियों की अपनी एक पहचान है।

ये है चूड़ी की दुकान
चूड़ी के बिजनेस को अब इस परिवार के अब्दुल सतार संभाल रहे हैं। उन्होंने अब्दुल ने बताया, 'मेरी दादी जी जिन्हें सभी बीबीजी कहकर बुलाते थे, वे यहां के राजा महाराजाओं और रानियों के यहां चूड़ियां पहनाने जाया करती थीं। वहीं से हमारा ये बिजनेश शुरू हुआ। उनके बूढ़ी होने जाने के बाद मेरे पिता साइकिल में ले जाकर चूड़ियां बेचने का काम करने लगें। जिसके बाद 1970 में मैने इस दुकान के रुप में इसकी शुरुआत की। जिसे अपनी दादी के नाम पर 'बीबा जी' बैंगल्स दिया।

ईशा अंबानी और कपिल शर्मा कर रहे है 12 दिसंबर को शादी, जानें आखिर ये दिन क्यों है खास

Kaneet Wedding: हुआ खुलासा, कपिल शर्मा अपनी शादी में पहनेंगे इस डिजाइनर की डिजाइन की हुई शाही शेरवानी

Isha Ambani Sangeet: परफॉर्मेंस के लिए Beyonce ने विदेशी नहीं बल्कि इन 3 इंडियन डिजाइनर्स की ड्रेस को चुना

Latest Lifestyle News