1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Isha Ambani Sangeet: परफॉर्मेंस के लिए Beyonce ने विदेशी नहीं बल्कि इन 3 इंडियन डिजाइनर्स की ड्रेस को चुना

Isha Ambani Sangeet: परफॉर्मेंस के लिए Beyonce ने विदेशी नहीं बल्कि इन 3 इंडियन डिजाइनर्स की ड्रेस को चुना

Isha Ambani Sangeet: बियोंसे इस परफॉर्मेंस में 3 लुक में नजर आईं ती। सबसे बड़ी बात है कि बियोंसे ने किसी विदेश के डिजाइनर को नहीं बल्कि भारत के फेमस डिजाइनरों को अपनी ड्रेस के लिए चुना। उनकी इन ड्रेसों को अलग-अलग तीन डिजाइनरों से तैयार की थी। जानें कौन वो डिजाइनर।

Shivaji Rai Shivaji Rai
Updated on: December 11, 2018 19:17 IST
Beyonce - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Beyonce

नई दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी इन दिनों काफी चर्चा में है। इसका मुख्य कारण है उदयपुर में हुई संगीत सेरेमनी में ग्रेमी अवॉर्ड से नामित हॉलीवुड सिंगर बियोंसे नॉल्स की प्रस्तुति। इस खास मौके पर उन्होंने 'डेंजरसली इन लव विद यू' जैसे अपने पॉपुलर गानों पर परफॉर्मेंस दी। बियोंसे इस परफॉर्मेंस में 3 लुक में नजर आईं ती। सबसे बड़ी बात है कि बियोंसे ने किसी विदेश के डिजाइनर को नहीं बल्कि भारत के फेमस डिजाइनरों को अपनी ड्रेस के लिए चुना। उनकी इन ड्रेसों को अलग-अलग तीन डिजाइनरों से तैयार की थी। जानें कौन वो डिजाइनर।

इडियंन लुक में बियोंसे

बियोंसे अपने रेड कलर की ड्रेस के कारण काफी सुर्खियों में  आईं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स और मांग बेदी के साथ हथफूल पहना था। जिसे इंडियन लुक माना जाता है। उन्होंने रेड हाई थाई गाउन मिरर पहना था। जिसे फेमस डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोसला ने डिजाइन किया था। जिसे 'शक्ति' से कंपेयर किया है।

गोल्डन बॉडीसूट
बियोंसे दूसरे लुक की बात करें तो वह गोल्डन कलर के बॉडीसूट के साथ मैचिंग बूट में नजर आईं थीं। जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थी। यह डिजाइनर ड्रेस फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक ब्रांड की थी।

क्रिस्टल लगा स्विमसूट
बियोंसे इस ड्रेस में काफी अच्छी नजर आ रही थी। इसे डिजाइनर शिवान और नरेश ने तैयार किया था।
इस बॉडीसूट  इस स्विम सूट में हरे और नीले रंग के रूबी, पन्ना जैसे स्टोन्स को मिलाकर करीब 850 क्रिस्टल्स यूज किए गए। वहीं 150 एलिफेन्ट साइज पर्ल और ट्राइबल्स मोती भी लगे थे। इस ड्रेस की स्लीव्स में 800 से ज्यादा हैंडक्राफ्ट ब्लैक राफिया टांके गए थे। 

Isha Ambani Sangeet: संगीत सेरेमनी में जैकलीन और कियारा का चला जादू, तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नजर

Isha Ambani Sangeet: संगीत में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने ढाया कहर, नहीं हट पाएंगी फोटो से नजर

इतने महंगे जूते पहनकर सैफ के साथ घूमने निकलीं करीना, सोशल मीडिया पर फोटोज हुई वायरल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X