Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Isha Ambani Sangeet: संगीत सेरेमनी में जैकलीन और कियारा का चला जादू, तस्वीरों से नहीं हटेगी आपकी नजर

Isha Ambani Sangeet: जैकलीन के लुक की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के सबसे चहेते डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किया हुआ व्हाइट गोल्डन कॉम्बिनेशन का लंहगा पहना हुआ था। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 11, 2018 15:59 IST
jacqueline fernandez kiara advani  - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/MANISH jacqueline fernandez kiara advani 

नई दिल्ली: जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को है। जिसकी प्री वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में बहुत ही ग्रांड तरीके से की गई। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के मेहमान भी नजर आएं। संगीत सेरेमनी की बात करें सलमान, शाहरुख से लेकर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बहुत ही अच्छे रंग जमाएं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे है। इसके साथ ही ग्रेमी अवार्ड से सम्मानित बियोंसे ने भी लाइव परफॉर्मेस दी। जिसमें हर कोई झूमने के लिए मजबूर हो गया है। वहीं स्टाइल की बात करें तो हर कोई सबसे ज्यादा ग्लैमरस दिखने की होड़ पर खड़ा हुआ था।

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर खुशी , जाह्नवी कपूर ही हॉट अंदाज में नजर आएं। ऐसे में चुलबुली सेलिब्रिटी जैकलीन फर्नांडिस कैसे पीछे हट सकती थी। वह भी प्री वेडिंग सेरेमनी में ट्रेड़िशनल अवतार में नजर आईं।

जैकलीन के लुक की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के सबसे चहेते डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किया हुआ व्हाइट गोल्डन कॉम्बिनेशन का लंहगा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने बड़ी सी माथे बेदी के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे। लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक में वह स्टनिंग लग रही थी। इसके साथ ही वह सिल्वर कलर में पोटली भी लिए हुए थी। जो कि उनके लुक को काफी सूट कर रही थी।

वहीं उनके स्टाइल देने की बात करें तो Chandini Whabi ने दी थी।

इसके अलावा  ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए लहंगा करिश्मा कपूर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर के अलावा कियारा अडवाणी ने पहने थे।

कियरा ब्लैक गोल्डन कलर के आउटफिट्स में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में डायमंड नेकलेस के साथ लाइट मेकअप और स्ट्रेट हेयर किया हुआ था।

Isha Ambani Sangeet: संगीत में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने ढाया कहर, नहीं हट पाएंगी फोटो से नजर

Isha Ambani Sangeet: उदयपुर एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आई क्यूट जीवा, तस्वीरें हो रही है वायरल

एक बार फिर बनारसी सिल्क साड़ी में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement