A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर विंटर वेडिंग में दिखना है फैशनिस्टा? इन टिप्स से एथनिक आउटफिट को दें ट्रेंडी लुक, हर कोई होगा आपका कायल

विंटर वेडिंग में दिखना है फैशनिस्टा? इन टिप्स से एथनिक आउटफिट को दें ट्रेंडी लुक, हर कोई होगा आपका कायल

सर्दियों का मौसम आ गया है इसके साथ ही शादियों के सीज़न की भी शुरुआत हो गई है. ऐसे में आप साड़ी या लहंगा पहनने से न घबराएं इन स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो कर आप इस विंटर वेडिंग में दिख सकती हैं सबसे ज़्यादा धमाकेदार।

ethnic outfit tips in winter- India TV Hindi Image Source : SOCIAL ethnic outfit tips in winter

ठंड के मौसम के साथ शादियों का सीज़न भी शुरू हो गया है। शादियों के सीजन में महिलाएं अपनी ड्रेसिंग को लेकर सबसे ज़्यादा एक्साइटेड होती हैं। शादी के हर फंक्शन में खुद को सबसे बेहतर और अलग दिखाने के लिए वे अपने आउटफिट का बेहद खास ध्यान रखती हैं। लेकिन जब शादी इस मौसम में पड़े तो ज़रूर थोड़ी मायूस हो जताई हैं। दरअसल, इस मौसम में स्टाइलिंग तो दूर की बात है लोग अपने आप को ढकने के लिए 2-3 लेयरिंग किये रहते हैं। अगर आप भी ऐसी सिचुवेशन में फंसी हैं तो हम आपके लिए लाये हैं कुछ बेहतरीन टिप्स। इन कुछ टिप्स को अपनाकर आप ठंड से भी बच जाएंगी और बेहतरीन एथनिक लुक क्रिएट कर सबसे दिलकश भी नज़र आएँगी।

लेग वॉमर्स

Image Source : Pinterestleg warmer

शादी में जाते समय आप चाहे साड़ी, लहंगा पहनने चाहे ड्रेस। उनके साथ आप लेग वॉमर्स पहनना न भूलें। लेग वॉमर्स पहनने से आपके पैरों में ठंड नहीं लगेगी। आजकल आपको मार्केट से आपके ड्रेस या लहंगे से मैचिंग वॉमर्स मिल जाएंगे।

साड़ी को लॉन्ग जैकेट के साथ करें पेयर

ठंड की वजह से आपको साड़ी पहनने से डर लग रहा है तो आप घबराएं नहीं। इस विंटर वेडिंग को आप अपने स्टाइल से बनाएं और भी ख़ास। आप साड़ी के साथ लॉन्ग जैकेट कैरी करें। साड़ी के साथ लॉन्ग जैकेट न सिर्फ आपको ठंड से बचाएगी, बल्कि स्टाइलिश लुक भी देगी यह लुक सेलब्स के बीच भी काफी लोकप्रिय है।

श्रग और ब्लेजर देगा स्टाइलिश लुक 

Image Source : instagramsaree with blazer

श्रग और ब्लेजर इन दिनों। अगर आप अपनी स्टाइलिंग के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती तो आप साड़ी के ऊपर श्रग पहनकर सुपरकूल दिख सकती हैं। वहीँ अगर आपको ठंड थोड़ी ज़्याद लगती है तो आप  ऊपर ब्लेज़र पहनें। यह लुक देखकर कोई भी आपकी ड्रेसिंग पर फ़िदा हो जाएगा।

टर्टल नेक और फुल स्लीव्ज़ ब्लाउज़ 

Image Source : instagramTurtle Neck and Full Sleeves Blouse

आप विंटर वेडिंग में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं साथ ही ठंड से भी बचना चाहती हैं तो आपके लिए टर्टल नेक और फुल स्लीव्ज़ ब्लाउज़ सबसे बेहतर विकल्प है। यह दिखने में भी बेहद ट्रेंडी लगता है साथ ही इसे पहनने से आपको पीठ और हाथ पर ठंड नहीं महसूस होगी।

अनारकली ड्रेस चुनें

Image Source : instagramAnarkali dress

अगर आप साड़ी या लहंगा नहीं पहनना चाहतीं तो आप अनारकली ड्रेस पहनें। अनारकली हमेशा से ही ट्रेंड में रही है।  इसलिए इस ड्रेस को आप इस विंटर वेडिंग में चुन सकती हैं। साथ ही इसे पहनने से आपको यकीनन ठंड भी बहुत नहीं लगेगी।

वेलवेट की साड़ियां हैं बेस्ट

Image Source : socialVelvet sarees

सर्दियों की शादी अटेंड करने के लिए आप वेलवेट की साड़ियां पहनें। वेलवेट की साड़ी दिखने में खूबसूरत भी लगती है और ट्रेंडी भी।  साथ इस इस साड़ी को पहनने से आपको ठंड भी नहीं लगेगी।

शॉल है ऑल टाइम फेवरेट

Image Source : instagramsaree with shawl

अगर आप कुछ ज़्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहती तो अपनी साड़ी के साथ एक शॉल कैरी करें। पल्लू के दूसरे साइड आप शॉल को अपने कंधों पर डाल कर रखें। जब ठंड लगने लगे तो उसे ओढ़ लें।  यह स्टाइलिश भीहै और काफी सुविधाजनक भी।  

इस वजह से भी झड़ते हैं महिलाओं के बाल, नहीं दिया ध्यान तो गंजे होने की आ जाती है नौबत

Latest Lifestyle News