A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

जन्मपत्रिका में बुध का सीधा प्रभाव बिजनेस पर और दिमागी रूप से मेहनत वाले कामों पर पड़ता है, जबकि शरीर में इसका प्रभाव मुख्य रूप से गले और कंधों पर रहता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

26 july 2018 thursdsy rashifal

मिथुन राशि
आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आज किसी पुरानी बात पर दोस्त के साथ थोड़ी अनबन हो सकती है। हालांकि आज आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। ऑफिस में आज काम को लगन के साथ पूरा करेंगे तो सीनियर्स से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। साथ ही किसी नये काम के लिए आपको विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आज गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं, रिश्ते मजबूत होंगे।

कर्क राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज रूके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर कोई फर्नीचर खरीदना चाह रहे हैं, तो आज खरीद सकते हैं। सोसाइटी में आज किसी से आपकी अनबन हो सकती है। बेहतर होगा किसी से फालतू की बातें न करें। आज शिवलिंग पर जल अर्पित करें, मन खुश रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News