A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

जन्मपत्रिका में बुध का सीधा प्रभाव बिजनेस पर और दिमागी रूप से मेहनत वाले कामों पर पड़ता है, जबकि शरीर में इसका प्रभाव मुख्य रूप से गले और कंधों पर रहता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

26 july 2018 thursdsy rashifal

धनु राशि

आज का दिन अच्‍छा बीतेगा, बशर्ते आप तनाव से दूर रहें। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। आज सिर्फ जरूरी कामों पर ध्यान दें और उसे पूरा करने के लिए पहले से योजना बना लें। बाकी आपके कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है। ऑफिस के कामों में आज आपके सहकर्मी आपसे मदद भी मांग सकते है। इससे नए लोगों से आपके कॉन्टैक्ट बन सकते हैं। गाय माता के पैर छूकर आशीर्वाद लें, सब अच्छा ही होगा।

मकर राशि
करियर के मामले में आपके साथ कुछ अच्छा हो सकता है। आज आपके कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। दोस्तों के सहयोग से परेशानियां दूर होंगी। इस राशि के छात्रों के लिए आज कामयाबी का दिन है। आज कम मेहनत का अधिक फल मिलेगा। जमीन-जायदाद संबंधी समस्या का भी समाधान निकाल लेंगे।  आपके कामों में परिवार का सहयोग बना रहेगा। केले के पेड़ की पूजा करें, सब ठीक रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News