A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

जन्मपत्रिका में बुध का सीधा प्रभाव बिजनेस पर और दिमागी रूप से मेहनत वाले कामों पर पड़ता है, जबकि शरीर में इसका प्रभाव मुख्य रूप से गले और कंधों पर रहता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

26 july 2018 thursdsy rashifal

कुंभ राशि
आज पारिवारिक विवाद सुलझेंगे। बिजनेस संबंधी पुरानी समस्याएं भी खत्म होंगी। ऑफिस में कोई अच्छी खबर मिलने के योग नजर आ रहे हैं। बिजनेस के मामलों में जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आज आप नई चीज़ों की खरीददारी के बारे में सोच सकते हैं, लेकिन फीजूल खर्ची आपके बजट को बिगाड़ सकती है। आज के दिन तुलसी के पौधे को प्रणाम करें, सारे काम बनेंगे।

मीन राशि
आज आप सारा दिन दूसरों की मदद करने में ही गुजार देंगे| आज आप जिस भी काम में हाथ आगे बढ़ायेंगे, वह आपके लिए शुभ होगा। आज छात्र अपना काम दूसरों से कराने के बजाय खुद से करेंगे तो उन्हें   निश्चित ही लाभ की प्राप्ति होगी। आज नौकरी में पदोन्नति के भी योग हैं। हालांकि आज सरकारी काम-काज में व्यर्थ की भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है। छोटे बच्चों को कुछ गिफ्ट करें, काम में लाभ मिलेगा।

Latest Lifestyle News