A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

जन्मपत्रिका में बुध का सीधा प्रभाव बिजनेस पर और दिमागी रूप से मेहनत वाले कामों पर पड़ता है, जबकि शरीर में इसका प्रभाव मुख्य रूप से गले और कंधों पर रहता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

26 july 2018 thursdsy rashifal

सिंह राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। बिजनेस में लगा हुआ पैसा आज मुनाफा दिला सकता है। साथ ही आज स्वास्थ्य में सकारात्मक परिवर्तन होंगे और आप काफी हेल्दी महसूस करेंगे। घर से बाहर निकलते समय धूप से बचने के लिए छाता लेना न भूलें। इस राशि की महिलाएं अगर किसी समारोह में जा रही हैं तो वहां वाद-विवाद से बचकर रहें। साथ ही किसी नये काम को शुरू करने से पहले माता-पिता का आर्शीवाद लेना न भूलें।

कन्या राशि
आज के दिन घर पर कोई रिश्तेदार शुभ समाचार लेकर आयेगा। आज आपको अचानक से ढेर सारा धन भी मिल सकता है। आज आपको अपने कामों में दूसरों की राय जरूर लेनी चाहिए, काम आसानी से होंगे। इसके अलावा परिवार से आपको स्नेह मिलेगा। डिनर के टाइम छोटी पार्टी का प्लान भी कर सकते हैं। सवा किलो बेसन के लड्डू हनुमान जी को भोग लगाएं, आपके सारे काम बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News