A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

26 जुलाई 2018 राशिफल: बुध के वक्री होने के साथ बन रहा है रवि योग, इन महिलाओं को मिलेगा नौकरी में लाभ

जन्मपत्रिका में बुध का सीधा प्रभाव बिजनेस पर और दिमागी रूप से मेहनत वाले कामों पर पड़ता है, जबकि शरीर में इसका प्रभाव मुख्य रूप से गले और कंधों पर रहता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।

26 july 2018 thursdsy rashifal

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। आज दोस्तों के साथ मूवी का प्लान बना सकते हैं। करियर से रिलेटेड आज कुछ नया बदलाव करने की भी सोच सकते है। आज आपको उच्चाधिकारियों के सहयोग से कार्यों में सफलता मिलेगी। आप अपना बचा हुआ काम भी जल्द ही खत्म कर लेंगे। परिवार के साथ भी कुछ टाइम स्पेंड करने की कोशिश करेंगे। धार्मिक कार्यों में सहयोग दें, सब बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज खुद को आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। आपके रुके हुए काम जल्द ही पूरे हो जायेंगे। आप सकारात्मक विचारों से भरे रहेंगे। किसी करीबी से आपको फायदा हो सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स को सीनियर्स से मदद मिलने के योग हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में भी पहले से काफी सुधार रहेगा। साथ ही आपके दाम्पत्य संबंधों में सुधार आयेगा। आज आप अपने ईष्ट देव को प्रणाम करके घर से बाहर निकलें, सारे काम बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News