A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: बेडरूम में हंसों के जोड़े की तस्वीर लगाने से होते हैं कई फायदे, धन संपदा और समृद्धि में भी होती है बढ़ोतरी

Vastu Tips: बेडरूम में हंसों के जोड़े की तस्वीर लगाने से होते हैं कई फायदे, धन संपदा और समृद्धि में भी होती है बढ़ोतरी

यदि आपके दाम्पत्य संबंधों में किसी प्रकार का तनाव चल रहा है या आप अपने जीवनसाथी के साथ जैसा रिश्ता चाहते हैं, वैसा नहीं बन पा रहा है तो इसके लिये अपने शयनकक्ष में दो हंसों के जोड़े का सुंदर-सा चित्र या तस्वीर लगाएं।

vastu tips today swan pair for couple financial crisis do hanso ke jode ki tasveer lagane ke fayde- India TV Hindi Image Source : PIXABAY.COM Vastu Tips: बेडरूम में हंसों के जोड़े की तस्वीर लगाने से होते हैं कई फायदे, धन संपदा और समृद्धि में भी होती है बढ़ोतरी    

वास्तु शास्त्र में आज जानिए हंसों के जोड़े की तस्वीर लगाने के बारे में। यदि आपके दाम्पत्य संबंधों में किसी प्रकार का तनाव चल रहा है या आप अपने जीवनसाथी के साथ जैसा रिश्ता चाहते हैं, वैसा नहीं बन पा रहा है तो इसके लिये अपने शयनकक्ष में दो हंसों के जोड़े का सुंदर-सा चित्र या तस्वीर लगाएं। तस्वीर के बजाय आप मूर्ति भी लगा सकते हैं।

दो हंसों का जोड़ा बार-बार देखने से मन में एक-दूसरे के प्रति प्यार और लगाव बढ़ता है। वहीं अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति और अच्छी करना चाहते हैं, घर में धन सम्पदा और समृद्धि में बढ़ोतरी करना चाहते हैं तो उसके लिये हंसों के जोड़े के स्थान पर बड़ी-सी एक हंस की तस्वीर लगाएं। इससे आपके घर में पैसों की आवक बनी रहेगी।

वास्तु शास्त्र में ये थी चर्चा हंसों के जोड़े की तस्वीर लगाने के बारे में | उम्मीद है आप इस वास्तु टिप्स को अपनाकर अपने घर का वास्तु जरुर ठीक करेंगे।

अन्य संबंधित खबरों के लिए करें क्लिक

Vastu Tips: किचन में लगाएं बड़े आकार का आईना, मिलेंगे कई लाभ

Vastu Tips: जानिए, घर की किस दिशा में होना चाहिए तुलसी का पौधा?Vastu Tips: जानिए, किस दिन नहीं चढ़ाना चाहिए तुलसी के पौधे में जल?

Vastu Tips: मनी प्लांट के इन फायदों को जानकर आप भी घर में लगाना चाहेंगे ये पौधा

Vastu Tips: घर में गलती से भी ना रखें सूखे या मुरझाए फूल, नहीं तो हो सकता है ये नुकसान

Vastu Tips: इस दिशा की ओर सिर करके ना सोएं, मानसिक तनाव का करना पड़ सकता है सामना

Latest Lifestyle News