A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP में बीच सड़क बुजुर्ग वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

MP में बीच सड़क बुजुर्ग वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर बेल्ट से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग अर्धनग्न कर पिता-पुत्र को बेरहमी से पीट रहे हैं और बाइक पर बिठाकर कहीं ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। इस घटना के बाद वकीलों में गुस्से का माहौल है।

बुजुर्ग वकील और उसके...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बुजुर्ग वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर पीटा

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। मामला राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ का है जहां बीच रोड पर एक बुजुर्ग वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर पिटाई की गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग अर्धनग्न कर पिता-पुत्र को बेरहमी से पीट रहे हैं और बाइक पर बिठाकर कहीं ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

जमीन के कागज पर साइन करने का बनाया दबाव
नरसिंहगढ़ थाना क्षेत्र के नन्द गांव में रहने वाले बुजुर्ग वकील प्रभुलाल धाकड़ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने बेटे अमित के साथ बाइक से नरसिंहगढ़ आ रहे थे। तभी बीच में गांव के रहने वाले तीन सगे भाई सुरेंद्र धाकड़, विनोद धाकड़ और हरिओम धाकड़ आए। उन तीनों ने उनका रास्ता रोका और जमकर मारपीट की। आरोपियों ने दोनों को अर्धनग्न कर बेल्ट, जूते और अन्य सामग्री से पीटा जिसके कारण उनके सिर और शरीर में गंभीर चोट आई है। पीड़ित वकील ने ये भी बताया कि दबंग उन्हें जबरदस्ती नदी की तरफ झाड़ियों में घसीटते हुए ले गए जहां उनकी 8 बीघा जमीन के कागज पर साइन करने का दबाव बनाया। डर के कारण जब हमने अपनी जमीन उनके नाम करने की बात कही तो वे हमें नरसिंहगढ़ सागपुर जोड़ पर अधमरी हालत में छोड़ गए।

घटना से गुस्साएं वकील, पुलिस से की सख्त कार्रवाई की मांग
पुलिस ने पीड़ित वकील और उसके बेटे की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मामला दर्ज कर लिया  है। पुलिस ने तीनों आरोपियों सुरेंद्र, विनोद, हरिओम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस घटना के बाद वकीलों में गुस्से का माहौल है। वकीलों ने भी पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

(रिपोर्ट- गोविंद सोनी)

यह भी पढ़ें-