A
Hindi News तेलंगाना बेंगलुरु से लापता 12 साल का लड़का हैदराबाद में मिला, वायरल फोटो ने ऐसे की मदद

बेंगलुरु से लापता 12 साल का लड़का हैदराबाद में मिला, वायरल फोटो ने ऐसे की मदद

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रारंभिक जांच से पता चला कि लड़का ट्यूशन सेंटर से मराठाहल्ली इलाके में चला गया था और वहां से बीएमटीसी बस में चढ़ गया था। हालांकि, वह अपने घर नहीं पहुंचा।

सीसीटीवी फुटेज में...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सीसीटीवी फुटेज में दिखा लड़का

कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को कहा कि उन्हें 12 वर्षीय लापता लड़का हैदराबाद में मिल गया है। हैदराबाद में बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड थाना क्षेत्र में अपने ट्यूशन सेंटर से निकलने के बाद लड़का लापता हो गया था। पुलिस ने बताया कि लड़का हैदराबाद के नामपल्ली मेट्रो स्टेशन पर मिला।

ट्यूशन सेंटर से निकलते ही हुआ था गायब

गुंजूर इलाके के डेन एकेडमी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाला परिनव रविवार को बेंगलुरु में लापता हो गया था। रविवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वह अपने पिता सुखेश के साथ ट्यूशन के लिए निकला था और फिर घर नहीं लौटा। सुखेश ने उसे दोपहर में ट्यूशन सेंटर छोड़ दिया था लेकिन क्लास के बाद सुखेश को अपने बेटे को लेने में देर हो गई। जब वह ट्यूशन सेंटर पहुंचा तो पता चला कि वह लड़का वहां से जा चुका है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा लड़का

पुलिस द्वारा एकत्र किए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रारंभिक जांच से पता चला कि लड़का ट्यूशन सेंटर से मराठाहल्ली इलाके में चला गया था और वहां से बीएमटीसी बस में चढ़ गया था। हालांकि, वह अपने घर नहीं पहुंचा। माता-पिता ने व्हाइटफील्ड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और लापता लड़के की तलाश के लिए अभियान चलाया था। लड़के की हरकतें मैजेस्टिक, यमलुरु और मराठाहल्ली में सीसीटीवी फुटेज में पाई गईं थी।

सोशल मीडिया के जरिए मिला लापता बेटा

लड़के की मां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बेटे से घर वापस लौटने की अपील की। पेरेंट्स की सोशल मीडिया पर अपील की कोशिश रंग लाई। लड़के का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो गया जिसके बाद हैदराबाद पहुंचे बेंगलुरु के एक शख्स ने लड़के को मेट्रो में पहचान लिया। बुधवार को हैदराबाद के नामपल्ली मेट्रो स्टेशन पर दिखने के बाद हुई पूछताछ पर लड़के ने अपनी पहचान उजागर की। लड़के को मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया गया और उसके पेरेंट्स को तुरंत सूचना दी गई।

लड़के के पिता ने कहा कि उनका बेटा हैदराबाद कैसे पहुंचा ये उनको नहीं पता। इसके साथ ही उन्होंने सभी अज्ञात लोगों को भी धन्यवाद कहा जिन्होंने उनके बेटे को ढूंढने में मदद की।

यह भी पढ़ें-