A
Hindi News उत्तर प्रदेश ढाई साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, पैर पकड़कर 150 फुट घसीटा... CCTV में कैद हुई घटना

ढाई साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, पैर पकड़कर 150 फुट घसीटा... CCTV में कैद हुई घटना

बच्चे के परिजनों के मुताबिक आए दिन केडीपी सोसाइटी में आवारा कुत्ते किसी न किसी को शिकार बना रहे हैं। उनका कहना है कि इसकी शिकायत जब भी की जाती है, तो तुरंत डॉग लवर आवारा कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं।

dog attack- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बच्चा सोसाइटी के पार्क में खेल रहा था तभी कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद की एक सोसाइटी में कुत्तों का आतंक फिर देखने को मिला। यहां आवारा कुत्तों के झुंड ने पार्क में खेल रहे ढाई साल के मासूम पर हमला बोल दिया। उसे खींचकर ले जाने लगे तभी पास खड़े व्यक्ति ने कुत्तों को भगाकर बच्चे की जान बचाई। बच्चा घायल हो गया है।

कुत्तों के भौंकने की आवाज सुन रोने लगता है बच्चा

मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन का है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला 26 जनवरी का बताया जा रहा है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड ढाई साल के बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। इस हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद से मासूम नमन इतना डर गया है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर चौंक जाता है और रोने लगता है।

गार्ड ने बच्चे को कुत्तों के चुंगल से बचाया

पीड़ित बच्चे के पिता अंकुर शर्मा ने बताया कि 26 जनवरी को बच्चा सोसाइटी के पार्क में खेल रहा था। अंकुर परिवार के साथ केडीपी सोसायटी में रहते हैं। अंकुर का बेटा नमन सेंट्रल पार्क में खेल रहा था। इस दौरान सोसाइटी में पल रहे 6-7 आवारा कुत्ते दौड़कर नमन के पास आए और उसपर हमलाकर गिरा दिया। बच्चे के पैर को पकड़कर पार्क में करीब डेढ़ सौ फुट तक घसीटा। थोड़ी ही दूर पर मौजूद लोगों और गार्ड ने नमन को किसी तरह कुत्ते से बचाया।

कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं डॉग लवर

बच्चे के परिजनों के मुताबिक आए दिन केडीपी सोसाइटी में आवारा कुत्ते किसी न किसी को शिकार बना रहे हैं। अंकुर शर्मा का कहना है कि इसकी शिकायत जब भी की जाती है, तो तुरंत डॉग लवर आवारा कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं। इस ओर जल्दी कोई कदम उठाना चाहिए। इस घटना की शिकायत अंकुर शर्मा ने सीएम शिकायत पोर्टल पर दी है।

यह भी पढ़ें-