Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में कुत्तों के हमले से महिला ने जैसे-तैसे बचाई जान, खौफनाक Video हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा में कुत्तों के हमले के आए दिन मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है, जिसका सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तीन कुत्ते महिला पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: January 05, 2024 12:57 IST
कुत्तों के हमले से महिला ने जैसे-तैसे बचाई जान।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कुत्तों के हमले से महिला ने जैसे-तैसे बचाई जान।

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो टैक्जोन फोर सेंचुरियन पार्क लौराइज सोसाइटी के पास का बताया जा रहा है। दरअसल, यहां कुत्तों के झुंड ने एक महिला पर हमला कर दिया। वहीं कुत्तों द्वारा किए गए इस हमले का सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है। कुत्तों के हमले से महिला पूरी तरह से घबरा गई और वहां चिल्लाने लगी। किसी तरह से महिला ने वहां से अपनी जान बचाई। वहीं यह वीडियो देख कर सभी लोग दंग हैं।

तीन कुत्तों ने बोला हमला

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक महिला अपने किसी काम से बाहर निकली थी। इसी बीच रास्ते में तीन कुत्ते बैठे हुए होते हैं। महिला को देखने के बाद पहले एक कुत्ता उसकी तरफ हमला करने की कोशिश करता है। इस पर महिला उसे धमका कर पीछे कर देती है और खुद आगे बढ़ जाती है। थोड़ी ही देर बाद दो और कुत्ते वहां पर आ जाते हैं। इसके बाद तीनों कुत्ते मिलकर महिला पर हमला बोल देते हैं। कुत्तों के हमले से महिला घबरा जाती है और वहीं पर गिर जाती है। इसके बाद भी कुत्ते नहीं रुकते और महिला पर हमला करना जारी रखते हैं। 

किसी तरह भागकर बचाई जान

किसी तरह से महिला ने हिम्मत जुटाई और उठ कर खड़ी हुई। इसके बाद महिला ने चिल्लाते हुए तेजी से अपने घर की तरफ दौड़ लगा दी। महिला को दौड़ता देख तीनों कुत्ते भी उसके पीछे भागने लगते हैं। गिरते-गिराते और चिल्लाते हुए जैसे तैसे महिला उन कुत्तों के पास से भागकर अपने घर पहुंच जाती है  वहीं महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच जाते है। बताया जा रहा है कि महिला गिरने की वजह से घायल हो गई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ये कुत्ते महिलाओं, छोटे बच्चों और बुजुर्गों को आए दिन अपना निशाना बनाते हैं।

(गौतमबुद्ध नगर से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी पर सरकार का एक्शन, लखनऊ में गिराई गई अवैध अस्पताल

सीएम योगी की ऐसी तस्वीर पहले नहीं देखी होगी, 'नो योर आर्मी मेले' से सामने आई ये झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement