A
Hindi News वायरल न्‍यूज शराब का कुछ ज्यादा ही शौकीन था ये शख्स, 21 कॉकटेल पीने का मिला था चैलेंज, पर 12वें में ही...

शराब का कुछ ज्यादा ही शौकीन था ये शख्स, 21 कॉकटेल पीने का मिला था चैलेंज, पर 12वें में ही...

इंग्लैंड के रहने वाले एक शख्स ने 21 कॉकटेल पीने का चैलेंज स्वीकार कर लिया जिसके बाद चुनौती को पूरा करते वक्त उसकी जान चली गई। शख्स छुट्टियां मनाने ब्रिटेन से जमैका आया था।

टिमोथी साउदर्न। (मृतक)- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA टिमोथी साउदर्न। (मृतक)

कई लोगों को शराब पीना इतना पसंद होता है कि वह किसी भी हालत में पीने से पीछे नहीं हटते। वह मर जाएंगे लेकिन शराब को नहीं छोड़ सकते। ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन के एक व्यक्ति के साथ। ये शख्स अपने परिवार के साथ इंग्लैंड से जमैका छुट्टी मनाने आया था। यहां पर उसने एक चुनौती स्वीकार कर ली लेकिन उसे यह नहीं मालूम था कि शायद यह उसके जीवन का अंतिम चैलेंज है। शख्स ने 21 कॉकटेल पीने की चुनौती को स्वीकार कर लिया। इसी चुनौती को पूरा करने में उसकी जान चली गई। 

जन्मदिन मना रही दो लड़कियों ने दिया था चैलेंज

शख्स का नाम टिमोथी साउदर्न था और वह 53 साल का था। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स सेंट ऐन में रॉयल डिकैमेरॉन क्लब कैरेबियन बार में 21 कॉकटेल पीने की कोशिश में अपनी जान गंवा दी। शख्स ने चैलेंज के तहत अभी 12 कॉकटेल ही पीए थे कि उसकी तबीयत खराब हो गई। चैलेंज को स्वीकार करने से पहले ही शख्स ने ऑलरेडी ब्रांडी और बीयर पी रखी थी। बाद में उसकी मुलाकात कनाडा का दो लड़कियों से हुआ जो अपना जन्मदिन मना रही थीं और टिमोथी साउदर्न ने यहीं पर 21 कॉकटेल पीने की चुनौती को स्वीकार कर लिया। 

परिजनों ने डेडबॉडी ले जाने के लिए जुटाया फंड

12 कॉकटेल पीने के बाद जब शख्स की तबीयत खराब हुई तब उसके परिजनों ने टिमोथी को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए होटल के कर्मचारियों से कहा। शख्स के एक रिश्तेदार ने बताया कि उसकी तबीयत इतनी ज्यादा खराब थी कि उसका दम घुट रहा था। वह लगातार उल्टियां किए जा रहा था। थोड़ी देर बाद होटल में एक नर्स आई जब उससे पूछा गया कि क्या टिमोथी को भर्ती करवाने के लिए कोई एम्बुलेंस आ रही है तो नर्स ने ना में जवाब दिया। जिसके बाद टिमोथी के शरीर का तापमान गिरते चला गया और उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि टिमोथी की बॉडी को वापस इंग्लैंड ले जाने के लिए एक फेसबुक पेज बनाया गया था ताकि कुछ चंदा इकट्ठा हो सके। टिमोथी का कोई भी बीमा कवर नहीं था।

ये भी पढ़ें:

पेश है मगरमच्छ के पैर वाला मसालेदार नूडल सूप, बहुत ही चाव से खाते हैं यहां के लोग

डेट पर बॉयफ्रेंड को बुलाया और पकाकर खिला दिया खुद का मांस, लड़की ने किया अजीबोगरीब खुलासा