A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: बंदरों ने मिलकर शख्स से लूट लिया Iphone, मोबाइल छुड़ाने के लिए करनी पड़ी कुछ ऐसी डील

Video: बंदरों ने मिलकर शख्स से लूट लिया Iphone, मोबाइल छुड़ाने के लिए करनी पड़ी कुछ ऐसी डील

वृन्दावन के श्री रंगनाथ जी मंदिर से एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहां पर कुछ बंदरों ने एक शख्स का आईफोन चोरी कर लिया। जिसके बाद बंदरों को मोबाइल लेने के लिए रिश्वत दी गई।

बंदरों के हाथ में IPhone- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बंदरों के हाथ में IPhone

धार्मिक स्थलों पर बंदरों का आंतक कोई नई बात नहीं है। हर जगह ये बंदर आपको खुरापाती ही मिलेंगे। आपने हमेशा देखा होगा कि बंदर किसी न किसी से कुछ ना कुछ छीन लेते हैं और उन्हें चिढ़ाने लगते हैं। लोग अपना ही समान वापस लेने के लिए बंदरों को रिश्वत तक देते हैं। इनसे अपना समान वापस लेना ही अपने आप में एक बड़ी बात है। कड़ी मेहनत के साथ-साथ बंदरों से बड़ी डील तक करनी पड़ती है। 

बंदरों ने छीन लिया Iphone

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मामला वृन्दावन का बताया जा रहा है। जहां कुछ बंदरों ने एक शख्स का कीमती Iphone उसके हाथों से छीन लिया। बंदर शख्स का फोन नहीं लौटा रहे थे। फिर फोन को लेने के लिए शख्स ने अपना दिमाग लगाया और बंदरों से एक डील कर ली। बंदर इस डील को मना नहीं कर पाए और आखिरकार शख्स को उसका फोन वापस मिल गया। इस पूरे मामले का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

ऐसे वापस मिला फोन

वायरल हो रहा वीडियो वृंदावन के श्री रंगनाथ जी मंदिर का है। जहां बंदरों ने एक शख्स के हाथों से उसका Iphone छीन लिया और मंदीर की ऊंची दीवार पर चढ़कर बैठ गए। इसे देखते हुए आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और बंदरों से Iphone वापस लेने के लिए प्रयास करने लगे। फिर लोगों ने बंदरों से Iphone छुड़ाने की प्लानिंग की। जिसके तहत बंदरों को Iphone के बदले Frooti देने की योजना बनाई गई। इसके बाद फ्रुटी का एक पैकेट एक बंदर की ओर उछाला गया। जिसके बाद बंदर के हाथ से मोबाइल की पकड़ ढीली हो गई और वह मोबाइल नीचे गिर पड़ा। तभी भीड़ में से एक व्यक्ति ने फुर्ती दिखाते हुए Iphone झपट लिया। बता दें कि वृंदावन के बंदरों को फ्रुटी पीना बहुत पसंद है।

ये भी पढ़ें:

प्लेन के अंदर घुस गया सांप, देखते ही यात्रियों के बीच मच गई चीख-पुकार, देखें ये Video

राम की भक्ति में डूबा पूरा देश, टीचर के साथ राम भजन पर झूमें स्कूली बच्चे