Friday, May 10, 2024
Advertisement

राम की भक्ति में डूबा पूरा देश, टीचर के साथ राम भजन पर झूमे स्कूली बच्चे

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर महाराष्ट्र के नागपुर में स्कूली बच्चों ने श्री राम के भजन पर नृत्य किया। बच्चों के साथ-साथ टीचर भी राम भक्ति में डूबी हुई नजर आईं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 20, 2024 12:34 IST
टीचर के साथ डांस करते बच्चे।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टीचर के साथ डांस करते बच्चे।

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। जिसे लेकर पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल देखा जा रहा है। हर कोई अपने अंदाज में भगवान श्री राम के स्वागत के लिए तैयारी कर रहा है। देश के हर कोने में प्रभु श्री राम के भक्त अपने स्तर पर कुछ न कुछ कर रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के नागपुर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो को देख आप भी गौरवान्वित और खुशी से झूम उठेंगे।

Related Stories

राम भजन पर टीचर के साथ थिरके बच्चे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर के साथ कुछ स्कूली बच्चे श्री राम भजन पर नृत्य कर रहे हैं। बच्चे स्कूल के हॉल में कतारबद्ध होकर खड़े हैं। सामने उनकी टीचर राम भजन पर डांस कर रही हैं। वहीं, स्कूली बच्चे अपनी टीचर के डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। टीचर ने राम भजन पर बहुत ही अच्छे डांस स्टेप्स किए हैं। स्कूल के बच्चों में अच्छे संस्कार डालने का काम भी टीचर कर रही हैं। पूरा स्कूल राम की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है। 

"राममय हुए मेरा देश"

वीडियो को न्यूज़ एजेंसी ANI के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। जहां कैप्शन में लिखा है- महाराष्ट्र के नागपुर में श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले स्कूली छात्रों ने श्री राम भजन पर नृत्य किया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख व्यूज़ और 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- "मेरा देश भक्तिमय, मंगलमय और श्री राममय हो रहा है। हर स्कूल और डांस क्लब्स में राम के भजन चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

चोरी के पैसों के करते थे अय्याशी फिर सोशल मीडिया पर डालते थे फोटो, इस चूक की वजह से पकड़ा गया ये कपल

इस मामले में महिलाओं से कई गुना बेहतर पुरूष, स्टडी में हुआ ये खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement