A
Hindi News पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल : जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल : जलपाईगुड़ी में कोहरे के चलते भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरा 13 जिंदगियों पर काल बनकर आया।

<p>fetal road accident in west bengal fog in jalpaiguri</p>- India TV Hindi fetal road accident in west bengal fog in jalpaiguri

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरा 13 जिंदगियों पर काल बनकर आया। जिले में घने कोहरे के चलते बोल्डर से लदा ट्रक सड़क पर चल रहे कई वाहन आपस में टकरा गए। घना रात करीब 9 बजे की है। इस घटना में 13 लोगों की मौत हो गई वहीं 18 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रही गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए कहा, जलपाईगुड़ी में दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। कामना है कि घायल जल्द ठीक हों। प्रधानमंत्री कार्यालय ने घोषणा करते हुए कहा कि पीएमएनआरएफ से, प्रत्येक मृतक के परिवार को 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाती है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में कल रात जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुरी शहर में कोहरे के चलते लो विजीबिलीटी के कारण बोल्डरों से लदा ट्रक विपरीत दिशा से आ रही टाटा मैजिक और मारुति वैन से टकरा गया। बताया जा रहा है कि दोनों ही वाहन गलत दिशा से आ रहे थे। इस दौरान ट्रक से कई बोल्डर साथ में चल रहे गाड़ियां पर गिर गए। हादसे में मौके पर ही 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया। फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

पढ़ें- अब गैर रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भी आएगा आधार OTP, UIDAI ने बताई पूरी प्रक्रिया

पढ़ें- बैंक अकाउंट से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बदलना हुआ बेहद आसान, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढ़ें- किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

पढ़ें- 2021 में बन जाइए दिल्ली में घर के मालिक, आज से शुरू हुई DDA में आवेदन प्रक्रिया, ये है तरीका

पढ़ें- Video: गली का कुत्ता बब्बर शेरों पर पड़ गया भारी? वन सेवा अधिकारी ने शेयर किया वीडियो