Monday, March 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Honda Activa पर कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर, 'मुफ्त' में घर ले जाने का मौका

Honda Activa पर कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर, 'मुफ्त' में घर ले जाने का मौका

Honda Activa पर कंपनी ने शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी बिना कोई पैसे दिए Honda Activa 125 खरीदने का ऑफर दे रही है। अगर आप भी Honda Activa खरीदने का प्लान कर रहे है तो आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2021 16:08 IST
Honda Activa पर कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर, 'मुफ्त' में घर ले जाने का मौका- India TV Paisa
Photo:HONDA2WHEELERSINDIA.COM

Honda Activa पर कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर, 'मुफ्त' में घर ले जाने का मौका

नई दिल्ली: Honda Activa पर कंपनी ने शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी बिना कोई पैसे दिए Honda Activa 125 खरीदने का ऑफर दे रही है। अगर आप भी Honda Activa खरीदने का प्लान कर रहे है तो आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते है। कंपनी शून्य डाउन पेमेंट, शून्य डॉक्यमेंटेशन फीस, शून्य स्टेम्प ट्यूटी, शून्य हाइपोथीकेशन फीस, किसी भी तरह का कोई चैक ना मांगकर यह ऑफर दे रही है। दरअसल कंपनी Activa 125 पर 100 फीसदी लोन का ऑफर दे रही है। मतलब बिना पैसे दिए आप Honda Activa 125 घर ले जा सकते है। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को LTC का फायदा भी दे रही है। यह Honda का शून्य टेंशन ऑफर  है जो चुनिंदा डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध है। आप व्हट्सअप नंबर 8875038884 पर 'Hi' कर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

इसके अलावा Hero ने अपनी शानदार Super Splendor मोटरसाइकल पर भी भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। Hero Super Splendor पर 16500 रुपए तक का लाभ दे रही है। इसमें 12000 रुपए तक का कैशबैक, 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए 2500 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरुम पर जाना होगा। Hero Super Splendor की एक्स शोरुम किक कास्ट वेरियेंट की कीमत 84,011 रुपए से शुरु होती है। 

इसके साथ ही आपके पास Hero Glamour मोटरसाइकल खरीदने का शानदार मौका है। कंपनी ने Glamour पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। Hero Glamour को आप मात्र 12,999 रुपए की डाउनपेमेंट करके घर ले जा सकते है। कंपनी ऑफर में 12000 रुपए तक का कैशबैक, 2000 रुपए का एक्सचेंज/लॉयल्टी बोनस और सरकारी कर्मचारियों के लिए 2500 रुपए तक की छूट भी दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो इसके लिए आपको अपने नजदीकी शोरुम पर जाना होगा। Hero Glamour की एक्स शोरुम किक कास्ट वेरियेंट की कीमत 59,550 रुपए से शुरु होती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement