1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. JLR ने भारत में शुरू की Defender के हाइब्रिड संस्करण की बुकिंग, 2021 में शुरू होगी डिलीवरी

JLR ने भारत में शुरू की Defender के हाइब्रिड संस्करण की बुकिंग, 2021 में शुरू होगी डिलीवरी

यह गाड़ी सिर्फ 5.6 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है और 209 किमी प्रति घंटा तक रफ्तार देने में सक्षम है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 15, 2020 14:52 IST
JLR commences bookings for plug-in hybrid version of Defender in India- India TV Paisa
Photo:JLR

JLR commences bookings for plug-in hybrid version of Defender in India

नई दिल्ली। जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने नए डिफेंडर के प्लग-इन हाइब्रिड संस्करण के लिए बुकिंग शुरू की है, जिसकी आपूर्ति अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है। कंपनी ने बताया कि डिफेंडर पी400ई दो लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमें 105 किलोवॉट की इलेक्ट्रिक मोटर है। यह गाड़ी सिर्फ 5.6 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है और 209 किमी प्रति घंटा तक रफ्तार देने में सक्षम है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा कि हमे अपने पहले प्लग-इन हाइब्रिड डिफेंडर पी400ई को भारत में पेश करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंपनी भारत में जगुआर लैंड रोवर पोर्टफोलियो के इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है।

कल्पतरु पॉवर ट्रांसमिशन को मिला 1,300 करोड़ रुपये का ठेका

कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड (केपीटीएल) ने मंगलवार को कहा कि उसे घरेलू और विदेशी बाजारों में 1,300 करोड़ रुपये के नए ठेके मिले हैं। कंपनी ने कहा कि उसने टीएंडडी (पारेषण और वितरण) कारोबार में ठेके मिले हैं। कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड ने शेयर बाजार को बताया कि उसे लगभग 1,300 करोड़ रुपये के नए ठेके मिलने जी पुष्टि हो गई है।

केपीटीएल ने कहा कि उसे भारत में पाइपलाइन बिछाने के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण और संबंधित कार्यों के ठेके मिले हैं। इसके अलावा केंद्रीय रेलवे विद्युतीकरण संगठन (सीओआरई) से रेलवे विद्युतीकरण का ठेका मिला है। कंपनी ने बताया कि इसके अलावा उसकी अंतरराष्ट्रीय सहायक इकाई ने यूरोप में टीएंडडी परियोजना हासिल की है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X