1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. JLR ने रेंज रोवर इवोक, डिस्कवरी स्पोर्ट BS-6 पेट्रोल की शुरू की डिलिवरी, HMSI ने लॉन्‍च किया X-Blade का नया वर्जन

JLR ने रेंज रोवर इवोक, डिस्कवरी स्पोर्ट के BS-6 पेट्रोल संस्करण की शुरू की डिलिवरी, HMSI ने लॉन्‍च किया X-Blade का नया वर्जन

एचएमएसआई ने अपनी 160सीसी मोटरसाइकिल एक्स-ब्लैड का एक नया वर्जन लॉन्च किया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत नोएडा में 1,05,325 रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 07, 2020 14:44 IST
JLR begins deliveries of BS-VI petrol variants of Range Rover Evoque, Discovery Sport- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

JLR begins deliveries of BS-VI petrol variants of Range Rover Evoque, Discovery Sport

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने अपनी रेंज रोवर की इवोक और डिस्कवरी स्पोर्ट के बीएस-6 पेट्रोल संस्करण की डिलिवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि इवोक के इस संस्करण की कीमत 57.99 लाख रुपए  और डिस्कवरी स्पोर्ट की 59.99 लाख रुपए से शुरू होती है।

बयान के मुताबिक इन दोनों एसयूवी गाड़ियों में दो लीटर क्षमता वाला इंजीनियम टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन लगा है। यह 184 किलोवाट की शक्ति पैदा करता है। इस बारे में जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा कि रेंज रोवर इवोक और डिस्कवरी स्पोर्ट को भारतीय बाजार में अच्छी सफलता मिली है। इनके नए बीएस-6 पेट्रोल संस्करण पेश करते हुए कंपनी को बेहद खुशी है।

होंडा मोटरसाइकिल ने 1.05 लाख में लॉन्‍च की नई एक्‍स-ब्‍लैड

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने मंगलवार को अपनी 160सीसी मोटरसाइकिल एक्‍स-ब्‍लैड का एक नया वर्जन लॉन्‍च किया है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत नोएडा में 1,05,325 रुपए है।  एक्‍स-ब्‍लैड बीएस-6 मोटरसाइकिल में 160सीसी का फ्यूल इंजेक्‍शन इंजन लगा है।

होंडा एक्‍स-ब्‍लैड बीएस-6 एबीएस से सुसज्जित है। एचएमएसआई के डायरेक्‍टर सेल्‍स एंड मार्केटिंग यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई एक्‍स-ब्‍लैड बीएस-6 सफलता के सपनों से लवरेज युवाओं द्वारा प्रेरित है। यह एबीएस के साथ डुअल पेटल डिस्‍क ब्रेक, इंजन स्‍टॉप स्विच और नए डायनामिक स्ट्रिप डिजाइन जैसे नए फीचर्स से लैस है।  

Write a comment
X