Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. JLR ने स्वदेशी रेंज रोवर वेलर की शुरू की बुकिंग, एक्‍स-शोरूम कीमत है 72.47 लाख रुपए

JLR ने स्वदेशी रेंज रोवर वेलर की शुरू की बुकिंग, एक्‍स-शोरूम कीमत है 72.47 लाख रुपए

रेंज रोवर वेलर की डिलीवरी अगले महीने की शुरुआत से शुरू होगी। जेएलआर वर्तमान में एक्सई, एक्सएफ, एक्सजे, एफ-पेस, डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोव इवोक का स्थानीय स्तर पर निर्माण कर रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 09, 2019 16:26 IST
JLR Range Rover Velar- India TV Paisa
Photo:JLR RANGE ROVER VELAR

JLR Range Rover Velar

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स के स्‍वामित्‍व वाली जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने भारत में तैयार रेंज रोवर वेलर की बुकिंग मंगलवार से शुरू कर दी है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 72.47 लाख रुपए है। कंपनी ने कहा कि देशभर में उसके डीलरशिप पर  नई वेलर की बुकिंग करवाई जा सकती है।  

वेलर पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण में आएगी। कंपनी ने कहा है कि दोनों ही संस्‍करणों की कीमत एक ही होगी। जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बयान में कहा कि हम प्रतिस्पर्धी कीमतों पर ब्रिटेन की सर्वश्रेष्ठ डिजाइन, लग्जरी और प्रौद्योगिकी पेश करना जारी रखेंगे। हमें यकीन है कि रेंज रोवर वेलर का घरेलू स्तर पर विनिर्माण इसे और अधिक आकर्षक बनाएगी।  

उन्होंने कहा कि मॉडल का स्थानीय विनिर्माण कंपनी की भारतीय बाजार को लेकर प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। 

रेंज रोवर वेलर की डिलीवरी अगले महीने की शुरुआत से शुरू होगी। जेएलआर वर्तमान में एक्‍सई, एक्‍सएफ, एक्‍सजे, एफ-पेस, डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट और रेंज रोव इवोक का स्‍थानीय स्‍तर पर निर्माण कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement