1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti ने आसान वित्‍तीय सुविधा के लिए करूर वैश्य बैंक के साथ किया गठजोड़, छह माह तक नहीं देनी होगी EMI

Maruti ने आसान वित्‍तीय सुविधा के लिए करूर वैश्य बैंक के साथ किया गठजोड़, छह माह तक नहीं देनी होगी EMI

यह सुविधा वैन ईको को छोड़कर कंपनी के अन्य सभी मॉडल पर उपलब्ध होगी। यह सुविधा वेतनभोगी तबके और खुद का कारोबार करने वाले सभी ग्राहकों को उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 17, 2020 13:43 IST
Maruti partners with Karur Vysya Bank for flexible financing schemes- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Maruti partners with Karur Vysya Bank for flexible financing schemes

नई दिल्ली। अग्रणी कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजूकी इंडिया (एमएसआई) ने बुधवार को कहा कि उसने नए ग्राहकों को कार खरीदने के लिए सरल और लचीली वित्तपोषण सुविधा उपलब्ध कराने के लिए करूर वैश्य बैंक के साथ भागीदारी की है। मारुति सुजुकी इंडिया ने यहां जारी एक वक्तव्य में कहा है कि बैंक के साथ इस भागीदारी के जरिये वह कंपनी के संभावित खरीदारों को छह महीने के अवकाश के साथ कार खरीदने की पूरी वित्तपोषण सुविधा उपलब्ध कराएगी।

यह सुविधा वैन ईको को छोड़कर कंपनी के अन्य सभी मॉडल पर उपलब्ध होगी। यह सुविधा वेतनभोगी तबके और खुद का कारोबार करने वाले सभी ग्राहकों को उपलब्ध होगी। ग्राहक को यह ऋण 84 माह में चुकाना होगा। वक्तव्य में कहा गया है कि इस वित्तपोषण सुविधा में आकर्षक ब्याज दर के साथ ही ऐसे ग्राहकों को भी कर्ज उपलब्ध हो जाएगा, जिनका आय का कोई सबूत नहीं होगा।

मारुति सुजूकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा मौजूदा बदलते परिवेश में कंपनी को आगे कदम उठाने होंगे। इसमें ग्राहकों को उनकी पसंद के लिए अनेक विकल्प उपलब्ध कराने के साथ ही ग्राहक केन्द्रित वित्तीय उत्पाद भी शामिल किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि करूर वैश्य बैंक के साथ हमारा गठबंधन ग्राहकों को नई कार खरीदने के मामले में सरलता की स्थिति पैदा करने और वित्तीय लचीलापन उपलब्ध कराने की दिशा में एक और प्रयास है।

वहीं करूर वैश्य बैंक के अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी जे नटराजन ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों मं वित्त की आसान उपलब्धता काफी महत्व रखती है।

Write a comment