Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मारुति ने सेलेरियो का एस-सीएनजी संस्करण उतारा, कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू

मारुति ने सेलेरियो का एस-सीएनजी संस्करण उतारा, कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सेलेरियो का बीएस-6 उत्सर्जन मानकों के अनुकूल एस-सीएनजी संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 12, 2020 15:14 IST
Maruti drives in Celerio S-CNG version at Rs 5.36 lakh - India TV Paisa
Photo:@TWITTER

Maruti drives in Celerio S-CNG version at Rs 5.36 lakh 

नयी दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सेलेरियो का बीएस-6 उत्सर्जन मानकों के अनुकूल एस-सीएनजी संस्करण पेश किया है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू है। मारुति ने बयान में कहा कि यह पेशकश कंपनी की अपने ग्राहकों को हरित और टिकाऊ वाहन उपलब्ध कराने के विचार के अनुकूल है। सेलेरियो एस-सीएनजी संस्करण की कीमत 5.36 लाख, 5.61 लाख और 5.68 लाख रुपये है। 

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, 'इस मॉडल के अब तक पांच लाख से अधिक ग्राहक हैं। बीएस-6 एस-सीएनजी संस्करण के साथ इसकी लोकप्रियता और बढ़ेगी।' कंपनी का दावा है कि यह वाहन एक किलो सीएनजी में 30.47 किलोमीटर दौड़ेगा। कंपनी पहले ही 10 लाख हरित वाहन (सीएनजी, स्मार्ट हाइब्रिड वाहन) बेच चुकी है। कंपनी ने कहा कि अगले दो साल में वह मिशन ग्रीन मिलियन के तहत 10 लाख वाहन और बेचेगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement