1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti Suzuki ने किराये पर कार देने के लिए Myles Automotive के साथ मिलाया हाथ, पुणे व हैदराबाद में मिलेगी सुविधा

Maruti Suzuki ने किराये पर कार देने के लिए Myles Automotive के साथ मिलाया हाथ, स्‍विफ्ट के लिए देने होंगे 17,600 रुपए/माह

Maruti Suzukiने कहा कि सब्सक्रिप्शन की अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहक वाहन को खरीदने का विकल्प भी चुन सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 28, 2020 12:41 IST
Maruti Suzuki partners Myles Automotive to expand vehicle subscription service- India TV Paisa
Photo:BLOOMBERGQUINT

Maruti Suzuki partners Myles Automotive to expand vehicle subscription service

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया ने शुक्रवार को अपने मारुति सुजुकी सब्‍सक्राइब ब्रांड के तहत व्‍यक्तिगत उपभोक्‍ताओं के लिए व्‍हीकल सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस का हैदराबाद और पुणे में विस्‍तार करने के लिए माइल्‍स ऑटोमोटिव टेक्‍नोलॉजी के साथ गठजोड़ करने की घोषणा की है। इस साल जुलाई में गुरुग्राम और बैंगलुरु में पायलेट प्रोजेक्‍ट के तौर पर सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस को शुरू करने के लिए जापान की ओरिक्‍स कॉरपोरेशन की अनुषंगी ओरिक्‍स ऑटो इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर सर्विसेस लि. के साथ गठजोड़ किया था।

माइल्‍स ऑटोमोटिव टेक्‍नोलॉजी के साभ भागीदारी के जरिये उपभोक्‍ताओं को पुणे में स्‍विफ्ट एलएक्‍सआई के लिए प्रति माह 17,600 रुपए और हैदराबाद में 18,350 रुपए प्रति माह का भुगतान करना होगा। इसमें सभी टैक्‍स शामिल हैं। कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को किसी भी तरह का डाउन पेमेंट नहीं देना होगा।  

सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस में उपभोक्‍ताओं को कई सुविधाएं दी जाती हैं, जिसमें जीरो डाउन पेमेंट, संपूर्ण कार रखरखाव, इंश्‍योरेंस, 24x7 रोडसाइड सपोर्ट और नो रिसेल रिस्‍क शामिल है। माइल्‍स मारुति सुजुकी के डीलर नेटवर्क के माध्‍यम से वाहन का रखरखाव, इश्‍ंयोरेंस कवर और रोड साइड असिस्‍टैंस का काम करेगी।

कंपनी ने कहा कि सब्‍सक्रिप्‍शन की अवधि समाप्‍त होने के बाद ग्राहक वाहन को खरीदने का विकल्‍प भी चुन सकते हैं। मारुति सुजुकी सब्‍सक्राइब के जरिये उपभोक्‍ता मारुति सुजुकी अरेना से नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और अर्टिगा को सब्‍सक्राइब कर सकते हैं और नेक्‍सा से नई बलेनो, सियाज और एक्‍सएल6 को सब्‍सक्राइब कर सकते हैं। इन कार का सब्‍सक्रिप्‍शन 12, 18, 24, 30, 36, 42 और 48 माह के लिए लिया जा सकता है।  

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि बदलते माहौल में, अधिकांश ग्राहक सार्वजनिक परिवहन और शेयर मोबिलिटी समाधान से पर्सनल कार की ओर शिफ्ट हो रहे हैं। वे ऐसा परिवहन समाधान चाहते हैं जो उनकी जेब के अनुकूल हो और दीर्घावधि वित्‍तीय बोझ भी न डाले। मारुति सुजुकी सब्‍सक्राइब उपभोक्‍ताओं की इसी उभरती जरूरत को पूरा करता है।

Write a comment