Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Lamborghini को मिलने लगे नए ऑर्डर, धीरे-धीरे अर्थव्‍यवस्‍था खुलने का हुआ असर

Lamborghini को मिलने लगे नए ऑर्डर, धीरे-धीरे अर्थव्‍यवस्‍था खुलने का हुआ असर

कोविड-19 के टीके के विकास को लेकर उम्मीदों से भी लोगों की धारणा सकारात्मक हुई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 15, 2020 14:44 IST
Sales, aftersales showing very positive results, says Lamborghini India- India TV Paisa
Photo:TIMESOFINDIA

Sales, aftersales showing very positive results, says Lamborghini India

नई दिल्‍ली। कोविड-19 का टीका आने की उम्मीद तथा अर्थव्यवस्था को धीरे-धीरे खोले जाने के बाद इटली की सुपर स्पोर्ट्स कार कंपनी लैमबोर्गिनी को भारतीय बाजार में नए ऑर्डर मिलने लगे हैं। लैमबोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने कहा कि देश में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की शुरुआत हो चुकी है। इसकी वजह से बिक्री और बिक्री बाद (ऑफ्टर सेल्स) सेवाओं के लिए उपभोक्ताओं की धारणा सकारात्मक हो रही है।

अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा परिदृश्य को देखते हुए हमारा कारोबार बेहतर तरीके से आगे बढ़ रहा है। हां, हमने कारों की डिलिवरी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हम कुछ नए मॉडल ला रहे हैं। हमारी कारों के लिए इंतजार की अवधि लंबी होती है। लोग जानते हैं कि उनकी कार अगले साल ही आएगी। इस दृष्टि से देखा जाए, तो हमारा कारोबार काफी सकारात्मक है।

आफ्टर सेल्स में भी सुधार हुआ है। इसका मतलब है कि लोगों ने अब अपनी कारों का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। अग्रवाल ने कहा कि अब हमें नए ऑर्डर मिलने लगे हैं। लोग इस बात को समझते हैं कि यदि वे सितंबर में कार बुक कराएंगे तो उन्हें डिलवरी अगले साल मार्च-अप्रैल में मिलेगी। हमारे यहां वेटिंग पीरियड 6-8 महीनों का होता है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के टीके के विकास को लेकर उम्मीदों से भी लोगों की धारणा सकारात्मक हुई है।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement