Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Suzuki Baleno: मारुति की 'न्यू एज बलेनो' की पहली तस्वीर आई सामने, कंपनी ने शुरू की कार की बुकिंग

Maruti Suzuki Baleno: मारुति की 'न्यू एज बलेनो' की पहली तस्वीर आई सामने, कंपनी ने शुरू की कार की बुकिंग

ग्राहक या तो नेक्सा शोरूप पर या फिर मारुति सुजुकी नेक्सा वेबसाइट पर लॉग-इन करके अपनी कार बुक कर सकते हैंं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 07, 2022 16:52 IST
New Age Baleno- India TV Paisa
Photo:MARUTI SUZUKI

New Age Baleno

Highlights

  • मारुति सुजुकी अपनी सबसे लोकप्रिय ​प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो का नया फेसलिफ्ट वर्जन ला रही है
  • नए बदलावों में कार में नए डीआरएल और एक अत्याधुनिक ट्रांसपेरेंट ओडोमीटर दिखाई दे रहा है

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी अपनी सबसे लोकप्रिय ​प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो का नया फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर रही है। कंपनी ने इस कार की बुकिंग शुरू कर दी हैइस मौके पर मारुति ने अपनी बहुप्रतीक्षित, तकनीकी रूप से उन्नत प्रीमियम हैचबैक "न्यू एज बलेनो" की एक धुंधली सी झलक भी पेश की है। नए बदलावों में कार में नए डीआरएल और एक अत्याधुनिक ट्रांसपेरेंट ओडोमीटर दिखाई दे रहा है। 

न्यू एज बलेनो के लिए बुकिंग की घोषणा करते हुए, शशांक श्रीवास्तव, वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स), मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “बलेनो ब्रांड भारत में प्रीमियम हैचबैक बाजार में कई सालों से अग्रणी रहा है। कंपनी करीब 10 लाख से अधिक बलेना बाजार में बेच चुकी है। यह लगातार देश में टॉप 5 सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शामिल रही है। अब हम न्यू एज बलेनो लेकर आ रहे हैं जो बेहतरीन शहरी क्रूज़िंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बेहतर इन-कार टेक्नोलॉजी, खू​बसूरत डिज़ाइन और सेगमेंट लीडिंग फीचर्स के साथ एक नया बेंचमार्क पेश कर रही है। 

11000 रुपये में करा सकते हैं बुकिंग

ग्राहक 11000/- रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ 'न्यू एज बलेनो' बुक कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहक या तो नेक्सा शोरूप पर या फिर मारुति सुजुकी नेक्सा वेबसाइट पर लॉग-इन करके अपनी कार बुक कर सकते हैंं।

क्या हैं नए फीचर्स 

कंपनी द्वारा जारी टीजर के अनुसार यह कार सेगमेंट में पहली बार हेड-अप डिस्प्ले के साथ आ रही है। यह एक इमर्सिव ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा। HUD फीचर ग्राहकों को स्पीडोमीटर, क्लाइमेट कंट्रोल आदि से महत्वपूर्ण जानकारी को आसानी से प्रदर्शित करके सड़क से नज़रें हटाये बिना ड्राइव करने की सुविधा देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement