Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. इन्‍वेस्‍टमेंट के साथ ही एडवाइज भी देंगे रतन टाटा और मोहनदास पई, LetsVenture के बोर्ड में हुए शामिल

इन्‍वेस्‍टमेंट के साथ ही एडवाइज भी देंगे रतन टाटा और मोहनदास पई, LetsVenture के बोर्ड में हुए शामिल

ऑनलाइन डील-मेकिंग प्‍लेटफॉर्म LetsVenture ने अपने बोर्ड में रतन टाटा और मोहनदास पई को अपने साथ एडवाइजर और इन्‍वेस्‍टर के तौर पर जोड़ा है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: October 26, 2015 15:30 IST
इन्‍वेस्‍टमेंट के साथ ही एडवाइज भी देंगे रतन टाटा और मोहनदास पई, LetsVenture के बोर्ड में हुए शामिल- India TV Paisa
इन्‍वेस्‍टमेंट के साथ ही एडवाइज भी देंगे रतन टाटा और मोहनदास पई, LetsVenture के बोर्ड में हुए शामिल

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन डील-मेकिंग प्‍लेटफॉर्म LetsVenture ने अपने बोर्ड में दो नए नाम जोड़े हैं। कंपनी ने रतन टाटा और मोहनदास पई को अपने साथ एडवाइजर और इन्‍वेस्‍टर के तौर पर जोड़ा है। इससे पहले पिछले हफ्ते कंपनी ने देश के टॉप 10 एंअरप्रेन्‍योर्स से सिरीज ए फंडिंग हासिल करने की बात कही थी।

LetsVenture के सीईओ शांति मोहन ने कहा कि रतन टाटा का नाम हमारे एडवाइजर लिस्‍ट में जुड़ने से हमारा प्‍लेटफॉर्म एंटरप्रेन्‍योर्स और इन्‍वेस्‍टर के लिए और भी विश्‍वसनीय बन गया है। मोहनदास पई हमारे साथ सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और हम लगातार उनके निर्देशन में अपने वेंचर को आगे बढ़ा रहे हैं।

रतन टाटा, टाटा संस के मानद चेयरमैन हैं और मोहनदास पई, मनीपाल ग्‍लोबल एजुकेशन सर्विसेस के चेयरमैन हैं। इन दोनों ने सिरीज ए राउंड की फंडिंग में भी भाग लिया है। LetsVenture भारतीय स्‍टार्टअप्‍स को जरूरी कैपिटल, गाइडेंस और स्‍ट्रैटेजिक एडवाइस उपलब्‍ध कराता है। LetsVenture की शुरुआत 2013 में हुई थी और यह अभी तक 20 देशों के 53 स्‍टार्टअप्‍स से 1.7 करोड़ डॉलर की राशि जुटा चुकी है।

रतन टाटा अभी तक एक दर्जन कंपनियों में निवेश कर चुके हैं, जिसमें ओला, जिवामे, पेटीएम, इलेक्ट्रिक व्‍हीकल मेकर एम्‍पर और चाइनीज र्स्‍माटफोन मेकर शाओमी प्रमुख हैं। नंदर नीलेकणी, रिसद प्रेमजी, कुनाल बहल और रोहित बंसल, गिरीश मातृबूथम, अमित रंजन, संजय मेहता, बरुण मोहंती, राहुल मेहता, समीर निगम, असीम चौहान जैसे लोगों ने LetsVenture में इन्‍वेस्‍टमेंट किया है।

यह भी पढ़ें

रतन टाटा का नया दांव, डिजिटल करेंसी स्‍टार्ट-अप अब्रा में किया निवेश

Angel Investor- इंडियन स्टार्ट अप्स में फूंकी नई जान

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement