Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रीजनल एयरलाइन FLY91 इस तारीख से कॉमर्शियल फ्लाइट कर देगी शुरू, इन शहरों से आप भर सकेंगे उड़ान, जानें किराया

रीजनल एयरलाइन FLY91 इस तारीख से कॉमर्शियल फ्लाइट कर देगी शुरू, इन शहरों से आप भर सकेंगे उड़ान, जानें किराया

अगले पांच सालों में फ्लाई91 की योजना लगभग 35 विमानों को बेड़े में शामिल करने और 50 शहरों को जोड़ने की है। एयरलाइन बेंगलुरु और हैदराबाद से सिंधुदुर्ग के लिए फ्लाइट भी ऑपरेट करेगी।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: March 12, 2024 12:53 IST
एयरलाइन को 6 मार्च को विमानन नियामक डीजीसीए ने लाइसेंस दिया था।- India TV Paisa
Photo:FLY91 एयरलाइन को 6 मार्च को विमानन नियामक डीजीसीए ने लाइसेंस दिया था।

रीजनल एयरलाइन FLY91 से पैसेंजर्स आगामी 18 मार्च से कॉमर्शियल फ्लाइट से सफर सकेंगे। एयरलाइन ने मंगलवार को कहा है कि वह कॉमर्शियल सर्विस शुरू करने जा रही है। एयरलाइन ने कबहा है कि सर्विस में गोवा को बेंगलुरु और हैदराबाद से जोड़ने वाली फ्लाइट्स भी शामिल हैं। साथ ही एयरलाइन बेंगलुरु और हैदराबाद से सिंधुदुर्ग के लिए फ्लाइट भी ऑपरेट करेगी। भाषा की खबर के मुताबिक, फ्लाई91 के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ मनोज चाको ने मंगलवार को कहा कि एयरलाइन अप्रैल से लक्षद्वीप के लिए फ्लाइट शुरू करने की योजना भी बना रही है।

6 मार्च को कंपनी को मिला है लाइसेंस

खबर के मुताबिक, एयरलाइन को 6 मार्च को विमानन नियामक डीजीसीए ने लाइसेंस दिया था। चाको ने मोपा हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि फ्लाई91 के पास छह महीनों में कुल छह एटीआर 72-600 विमान होंगे। फिलहाल इसके बेड़े में दो विमान हैं। उन्होंने कहा कि अगले पांच सालों में फ्लाई91 की योजना लगभग 35 विमानों को बेड़े में शामिल करने और 50 शहरों को जोड़ने की है। जस्ट उड़ो एविएशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित एयरलाइन टियर-2 और टियर-3 शहरों में हवाई संपर्क बढ़ाना चाहती है।

आने वाले समय में इन रूट्स पर होगी सर्विस

गोवा - बेंगलुरु

बेंगलुरु - सिंधुदुर्ग
अगत्ती - बेंगलुरु
अगत्ती - गोवा
बेंगलुरु - अगाती
बेंगलुरु - गोवा
बेंगलुरु - हैदराबाद
बेंगलुरु - सिंधुदुर्ग
गोवा - अगाती
गोवा - हैदराबाद
गोवा - जलगांव
गोवा - सिंधुदुर्ग
हैदराबाद - गोवा
हैदराबाद - जलगांव
हैदराबाद-सिंधुदुर्ग
जलगांव-गोवा
जलगांव-हैदराबाद
सिंधुदुर्ग - बेंगलुरु
सिंधुदुर्ग - हैदराबाद

किराये पर एक नजर

अगर आप आज यानी 12 मार्च को आगामी 19 मार्च के लिए हैदराबाद से गोवा के लिए फ्लाई91 से सफर के लिए टिकट बुक करते हैं तो आपको 3442 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसी तरह, 22 मार्च के लिए बेंगलुरु से सिंधुदुर्ग के लिए फ्लाइट टिकट बुक कराते हैं तो आपको इसके लिए 2141 रुपये खर्च करने होंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement