Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टेस्ला पावर भारत में करेगी 2,000 से ज्यादा लोगों की भर्ती, इन क्षेत्रों के कर्मचारियों के लिए होंगे मौके

टेस्ला पावर भारत में करेगी 2,000 से ज्यादा लोगों की भर्ती, इन क्षेत्रों के कर्मचारियों के लिए होंगे मौके

टेस्ला पावर इंडिया के भर्ती अभियान में इंजीनियरिंग, परिचालन, बिक्री, विपणन एवं समर्थन कार्यों से जुड़े पद शामिल होंगे। इससे युवाओं के लिए नौकरी के पर्याप्त अवसर उपलब्ध होंगे।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: February 19, 2024 21:19 IST
कंपनी ने हाल ही में पुरानी बैटरी की मरम्मत कर बेचने के लिए अपना बैटरी ब्रांड ‘रीस्टोर’ भी पेश किया ह- India TV Paisa
Photo:TESLA POWER INDIA कंपनी ने हाल ही में पुरानी बैटरी की मरम्मत कर बेचने के लिए अपना बैटरी ब्रांड ‘रीस्टोर’ भी पेश किया है।

अगर आपके पास इंजीनियरिंग, सेल्स या ऑपरेशन का एक्पीरियंस है तो आने वाले दिनों में बैटरी बनाने वाली कंपनी टेस्ला पावर इंडिया में आपके लिए नौकरी के मौके हो सकते हैं। दरअसल, टेस्ला पावर इंडिया अपनी विस्तार योजनाओं के तहत विभिन्न क्षेत्रों में 2,000 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की तैयारी में है। कंपनी अपने कारोबार विस्तार के तहत नई भर्तियां करने पर विचार कर रही है। भाषा की खबर के मुताबिक, कंपनी ने सोमवार को जारी बयान में इस बात की जानकारी दी।

कंपनी ने हाल में बैटरी ब्रांड ‘रीस्टोर’ भी पेश किया

खबर के मुताबिक,  टेस्ला पावर इंडिया के भर्ती अभियान में इंजीनियरिंग, परिचालन, बिक्री, विपणन एवं समर्थन कार्यों से जुड़े पद शामिल होंगे। इससे युवाओं के लिए नौकरी के पर्याप्त अवसर उपलब्ध होंगे। टिकाऊ ऊर्जा भंडारण समाधान प्रदाता ने हाल ही में पुरानी बैटरी की मरम्मत कर बेचने के लिए अपना बैटरी ब्रांड ‘रीस्टोर’ भी पेश किया है। इसकी योजना वर्ष 2026 तक देशभर में रीस्टोर ब्रांड के 5,000 स्टोर खोलने की है।

भारत में कारोबार विस्तार

टेस्ला पावर इंडिया के प्रबंध निदेशक कविंदर खुराना ने कहा कि भारत में कारोबार विस्तार जारी रखने के क्रम में हम इनोवेशन के जरिये टिकाऊ लक्ष्य पाने में प्रतिभाशाली व्यक्तियों की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हैं। हम अपनी टीम में नई प्रतिभाओं का स्वागत करने और मिशन को आगे बढ़ाने में उनके योगदान का लाभ उठाने के लिए उत्साहित हैं।

ईवी का बढ़ता बाजार बढ़ाएगा बैटरी की डिमांड

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का मार्केट धीरे-धीरे रफ्तार में आ रहा है। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि बीते साल 15 लाख से भी ज्यादा इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की बिक्री हुई। टाटा ग्रुप भी बैटरी के कारोबार में बड़ा निवेश कर रहा है। ऐसे में बैटरी इंडस्ट्री के लिए आने वाला समय बेहतर साबित हो सकता है। टेस्ला पावर इंडिया के लिए आने वाला समय बेहतर साबित हो सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement