Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. ईवी को और ईजी बनाने आ रही ये ग्लोबल कंपनी, बैटरी की समस्या से मिलेगी निजात

ईवी को और ईजी बनाने आ रही ये ग्लोबल कंपनी, बैटरी की समस्या से मिलेगी निजात

Global Company: आज के समय में आप गाड़ी खरीदते हैं। वह चाहें नई गाड़ी हो या पुरानी, सही बैटरी का चुनाव बेहद जरूरी हो जाता है। खासकर जब आपने पुरानी गाड़ी खरीदी हो।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: August 10, 2023 21:09 IST
Good year Battery Problem- India TV Paisa
Photo:FILE Good year Battery Problem

Battery Problem: द गुडइयर टायर एंड रबर कंपनी के साथ आधिकारिक लाइसेंसिंग सहयोग के तहत एश्योरेंस इंटरनेशनल लिमिटेड ने फिल्टर और बैटरियों की अपनी नई कैटेगरी को पेश किया है, जिसका निर्माण, डिस्ट्रीब्यूशन, स्रोत और वितरण भारत के साथ-साथ दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया, ऑस्ट्रेलिया और में किया जाएगा। इन जगहों पर अगस्त 2023 के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, फिल्टर और बैटरी उत्पाद लाइन कई वाहनों की जरूरतों को पूरा करेगी। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी को शामिल करते हुए, बैटरियां बढ़ी हुई शक्ति, लंबे जीवन चक्र और बेहतर चार्जिंग दक्षता प्रदान करेंगी। इसके अलावा, गुडइयर ऑटोमोटिव फ़िल्टर रेंज को प्रभावी ढंग से दूषित पदार्थों को हटाने, इंजन प्रदर्शन और दीर्घायु सुनिश्चित करने के लिए इंजीनियर किया जाएगा।

बेहतर बैटरी का चुनाव जरूरी

बैटरी वाहन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए सही बैटरी चुनना महत्वपूर्ण है जो वाहन के जीवन को बढ़ा सके। गुडइयर का कहना है कि उसकी बैटरी चाहे वह ऊबड़-खाबड़, ऊबड़-खाबड़ इलाका हो, अचानक मोड़ हो या तीव्र मोड़, क्रांतिकारी तकनीक से निर्मित शक्तिशाली गुडइयर ऑटोमोटिव बैटरियां हर स्थिति में बेहतर रिजल्ट देती हैं।

कंपनी के मुताबिक, गुडइयर फ़िल्टर गुणवत्तापूर्ण सामग्रियों से बनाए जाते हैं जो वाहनों को परिचालन विश्वसनीयता प्रदान करने में मदद करते हैं। गुडइयर फिल्टर में मोटरबाइक, यात्री कारों, एसयूवी, ट्रैक्टर और ट्रकों के साथ-साथ निर्माण, औद्योगिक और समुद्री उपकरणों के लिए वायु, तेल, केबिन और ईंधन फिल्टर की एक विशेष श्रृंखला है। एश्योरेंस इंटरनेशनल लिमिटेड अपने वितरण का विस्तार करेगा और ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, भूटान, ब्रुनेई, भारत, इंडोनेशिया, लाओस, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, न्यूजीलैंड, नेपाल, पाकिस्तान, सिंगापुर, श्रीलंका, थाईलैंड में उपभोक्ताओं को बिक्री के बाद सहायता प्रदान करेगा।  

ये भी पढ़ें: टमाटर का दाम सुन कैचअप से नहीं चलाना पड़ेगा काम, सरकार 70 रुपये के रेट पर बेचने की कर रही तैयारी

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement