ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Google पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद: रिपोर्ट

Google पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद: रिपोर्ट

कंपनी के प्रवक्ता ने टेक वेबसाइट को बताया, हमारे मौजूदा पूवार्नुमानों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि पिक्सल 4 ए 5जी के लॉन्च के बाद आने वाले हफ्तों में अमेरिका में गूगल स्टोर पिक्सल 4ए ( 5जी) और पिक्सल 5 को बेच देगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 21, 2021 15:15 IST
Google पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद: रिपोर्ट- India TV Paisa
Photo:GOOGLE PIXEL

Google पिक्सल 5 और पिक्सल 4 ए 5जी को करेगा बंद: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को: नए पिक्सल स्मार्टफोन की खबरों के बीच टेक दिग्गज गूगल ने संकेत दिया है कि उसका मौजूदा फ्लैगशिप पिक्सल 5, पिक्सल 4ए 5जी के साथ बंद कर दिया जाएगा। द वर्ज के अनुसार, दोनों वर्तमान में गूगल के ऑनलाइन स्टोर पर बिक चुके हैं, और अन्य खुदरा विक्रेताओं पर शेष स्टॉक लंबे समय तक चलने की संभावना नहीं है।

कंपनी के प्रवक्ता ने टेक वेबसाइट को बताया, हमारे मौजूदा पूवार्नुमानों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि पिक्सल 4 ए 5जी के लॉन्च के बाद आने वाले हफ्तों में अमेरिका में गूगल स्टोर पिक्सल 4ए ( 5जी) और पिक्सल 5 को बेच देगा। प्रवक्ता ने कहा, ये उत्पाद कुछ भागीदारों के माध्यम से उपलब्ध रहेंगे, जबकि आपूर्ति खत्म हो जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, यह बहुत आश्चर्यजनक नहीं है कि 4ए5जीको बंद किया जा रहा है, क्योंकि 5ए 5जी काफी प्रत्यक्ष उत्तराधिकारी लगता है। हालांकि, यह देखना थोड़ा असामान्य है कि पिक्सल 6 के आने से पहले पिक्सल 5 को अच्छी तरह से बंद कर दिया गया है। हाल ही में, गूगल ने घोषणा की कि उसने अगली पीढ़ी के पिक्सल 6 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए अपनी कस्टम-निर्मित चिप विकसित की है जो इस साल के अंत में बाजार में आएगी।

Write a comment
elections-2022