Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग ने भारत में लॉन्‍च की तीन नई गैलेक्‍सी स्‍मार्ट वॉच, कीमत है 2590 रुपए से शुरू

सैमसंग ने भारत में लॉन्‍च की तीन नई गैलेक्‍सी स्‍मार्ट वॉच, कीमत है 2590 रुपए से शुरू

गैलेक्सी फिट और गैलेक्सी फिट ई की कीमत क्रमश: 9,990 रुपए और 2,590 रुपए होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 25, 2019 19:20 IST
Samsung Launches Galaxy Watch Active, Galaxy Fit & Fit e - India TV Paisa
Photo:SAMSUNG LAUNCHES GALAXY W

Samsung Launches Galaxy Watch Active, Galaxy Fit & Fit e

नई दिल्‍ली। कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग इंडिया ने आज अपनी गैलेक्‍सी वियरेबल्‍स की नई श्रृंखला को पेश करने की घोषणा की। गैलेक्‍सी फ‍िट और गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव भारत में वियरेबल सेगमेंट में सैमसंग के उत्‍पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करेंगे। गैलेक्‍सी फ‍िट ई के साथ, सैमसंग इंडिया ने किफायती सेगमेंट में प्रवेश किया है, जो देश में समग्र वियरेबल बाजार में लगभग 85 प्रतिशत का योगदान करता है।

सैमसंग इंडिया के निदेशक, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर ने कहा, “हमारी वियरेबल्‍स की नई श्रृंखला यूजर्स के नए सेगमेंट के लिए हमारे पुरस्‍कार विजेता हार्डवेयर और ईकोसिस्‍टम को लेकर आई है। सभी तीनों उत्‍पाद अत्‍याधुनिक हार्डवेयर और सेंसिंग क्षमता से सुसज्जित हैं। गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव खूबसूरती से बनाई गई स्‍पोर्ट वॉच है जो यूजर्स के लिए तनाव प्रबंधन और ब्‍लड प्रेशर के सेगमेंट फर्स्‍ट यूज केस के जरिये हमारी करो वह जो आप नहीं कर सकतेदर्शन को प्रतिबिंबित करती है।

गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव को उन फैशन प्रेमी उपभोक्‍ताओं के लिए तैयार किया गया है, जो एक स्‍वस्‍थ जीवन शैली जीना चाहते हैं। गैलैक्‍सी वॉच एक्टिव खूबसूरत के साथ ही स्‍मार्ट भी है। प्रीमियम फीचर्स से लैस गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव नई स्‍पोर्टी डिजाइन के साथ आती है, जो पतली, हल्‍की और बहुमुखी है, जो संतुलित जीवनशैली को बनाए रखना आसान बनाती है। आकर्षक, न्‍यूनतम डिजाइन नेविगेट करने में आसान है। यूजर्स स्‍टाइलिश वॉच फेस को चुन सकते हैं और विभिन्‍न रंगों की श्रृंखला में से अपनी अनूठी शैली से मेल खाता हुआ स्‍पोर्टी पट्टा चुन सकते हैं।

बैंड्स के लॉन्‍च के साथ जो दर्शकों के एक बड़े हिस्‍से को कवर करते हैं, उनके लिए एप्‍स और सर्विसेस का समृद्ध ईकोसिस्‍टम लेकर आता है जिसमें सैमसंग हेल्‍थ भी शामिल है। यूजर्स के बैंड में सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड करने के अलावा, सैमसंग हेल्‍थ वियरेबल्‍स डिवाइसेस के यूजर्स अनुभव के लिए नए दरवाजे खोलता है। इसमें कम्‍युनिटी स्‍टेप चैलेंजेस से लेकर दोस्‍तों के साथ वन-ऑन-वन चैलेंज, प्रशंसित थर्ड पार्टी एप्‍स और दुनिया के प्रमुख सेवा प्रदाताओं से पोषण, विश्राम और वर्कआउट के लिए व्‍यक्तिगत कार्यक्रम शामिल हैं।

कीमत और ऑफर

गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव चार अनूठे रंगों ब्‍लैक, सिल्‍वर, रोज गोल्‍ड और डीप ब्‍लू में आएगी। इसकी कीमत 19,990 रुपए है। गैलेक्‍सी फ‍िट सिल्‍वर और ब्‍लैक रंग में उपलब्‍ध है जबकि गैलेक्‍सी फ‍िट ई ब्‍लैक, व्‍हाइट और येलो रंग में आएगी। गैलेक्‍सी फि‍ट और गैलेक्‍सी फ‍िट ई की कीमत क्रमश: 9,990 रुपए और 2,590 रुपए होगी।

गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव और गैलेक्‍सी फ‍िट 25 जून से सभी रिटेल स्‍टोर्स और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्‍ध होगी। गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव सैमसंग ई-शॉप के अलावा अमेजन डॉट इन पर भी उपलब्‍ध होगी। गैलेक्‍सी फ‍िट फ्लिपकार्ट और मिंत्रा के साथ ही साथ सैमसंग ई-शॉप पर भी उपलब्‍ध होगी।

गैलेक्‍सी फ‍िट ई फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और सैमसंग ई-शॉप पर 19 जुलाई तक उपलब्‍ध होंगे। इसके बाद गैलेक्‍सी फ‍िट ई चुनिंदा ऑफलाइन स्‍टोर्स पर भी उपलब्‍ध होगी। उपभोक्‍त 1 जुलाई से गैलेक्‍सी फ‍िट ई को फ्लिपकार्ट पर प्री-बुक कर सकते हैं। गैलेक्‍सी फ‍िट ई की पहली सेल 5 जुलाई को फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और सैमसंग ई-शॉप पर शुरू होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement