A
Hindi News बिहार पटना में वार्ड पार्षद और उनके ससुर को मारी गोली, बाल-बाल बचे, चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या की कोशिश

पटना में वार्ड पार्षद और उनके ससुर को मारी गोली, बाल-बाल बचे, चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या की कोशिश

पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर के वार्ड नंबर 20 में वार्ड पार्षद की गोली मारकर जान लेने की कोशिश की गई। इस हमले में वार्ड पार्षद बाल-बाल बच गए।

वार्ड पार्षद भारती और उनके ससुर।- India TV Hindi वार्ड पार्षद भारती और उनके ससुर।

राजधानी पटना में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर के वार्ड नंबर 20 का है। जहां वार्ड पार्षद, उनके पति और उनके ससुर की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की गई।  लेकिन आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए। जानकारी के मुताबिक, शानिवार को वार्ड के पूर्व पार्षद सुनिल कुमार ने चुनावी रंजिश को लेकर वर्तमान वार्ड पार्षद भारती कुमारी के पति और ससुर पर गोली चलाई लेकिन मिस फायर हो जाने की वजह से गोली पिस्टल में ही फंस गयी और वे तीनों लोग बाल-बाल बचे। 

मामले में पुलिस कर रही जांच

वर्तमान पार्षद भारती देवी, पति अभिजीत यादव और ससुर पर पूर्व पार्षद सुनील द्वारा घर पर आकर पार्षद पति अभिजीत,ससुर और  वर्तमान पार्षद पर जानलेवा हमला कर तीन गोलियां चलाई गई। हालांकि घटना में सभी बाल बाल बच गए। फिलहाल इस मामले की गंभीरता को देख शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने करवाई करते हुए पूर्व पार्षद सुनिल को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की करवाई मे जुट गई है। 

Image Source : IndiaTVवार्ड पार्षद भारती।

विवाद का कारण

दरअसल, पूर्व पार्षद सुनिल कुमार का चुनाव में मिली शिकस्त के बाद लगातार वर्तमान पार्षद से विवाद चल रहा था। वहीं, शनिवार को पूर्व पार्षद सुनिल कुमार ने शाम को 4:30 बजे गाली गलौज करते हुए जानलेवा हमला करने की नियत से गोली चलाई गयी।

ये भी पढ़ें:

बिहार: मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, खाना खाने आए लोगों के करीब से निकली गोलियां; CCTV में कैद हुआ मंजर

बेगूसराय में पार्किंग विवाद पर चली गोलियां, बीच बचाव करने वाले की मौत, बाप-बेटे घायल