Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: मुजफ्फरपुर में रेस्टोरेंट पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, खाना खाने आए लोगों के करीब से निकली गोलियां; CCTV में कैद हुआ मंजर

बिहार के मुजफ्फरपुर के भगवानपुर रेवा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर चार अपराधियों ने मिलकर कम से कम 15 से 20 गोलियां चलाईं। इस अंधाधुंध फायरिंग में रेस्टोरेंट के अंदर खाना खा रहे लोगों की जान बाल-बाल बची।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 20, 2023 13:24 IST
 Muzaffarpur firing- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO मुजफ्फरपुर के रेस्टोरेंट में फायरिंग

बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र मे एक रेस्टोरेंट पर कल देर रात कुछ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसके बाद रेस्टोरेंट के भीतर खाना खा रहे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। जानकारी मिली है कि मुजफ्फरपुर के भगवानपुर रेवा रोड स्थित फरदो के पास शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे दो बाइक सवार अपराधियों ने 'द एसआर रेस्टारेंट' पर करीब एक दर्जन से अधिक राउंड फायर किए। इससे रेस्टोरेंट के बाहर लगा शीशा चकनाचूर हो गया। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ अपराधी एकदम बेखौफ होकर गोलियां चला रहे हैं। 

रेस्टोरेंट में चल रही थी बर्थडे पार्टी 

जिस वक्त ये अंधाधुंध फायरिंग हुई तब रेस्टोरेंट में एक बर्थडे पार्टी चल रही थी। गोलियों की आवाज सुनते ही वहां अफरा तफरी मच गई। सीसीटीवी वीडियो दिख रहा है कि लोग कैसे अपनी जान बचाकर इधर उधर छुप रहे हैं। रेस्टोंरेंट पर फायरिंग के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले। बाइक सवार चार बदमाशों ने पिस्टल से 15 से 20 राउंड फायरिंग की। उस समय होटल में एक बच्चे की बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में 35 लोग मौजूद थे। इसके अलावा होटल में 14 कर्मचारी भी काम कर रहे थे। इस फायरिंग में रेस्टोरेंट के शीशे पूरी तरह टूट गए, तो कई स्थानों पर छेद हो गए। वहीं कांच के टुकड़े से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। गनीमत रही कि इस घटना में अन्य किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है।

होटल मालिक ने बताई सारी कहानी
फायरिंग की सूचना मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से 18 खोखा जब्त किए हैं। सभी खोखे 9 एमएम गोलियों के हैं। ये रेस्टोरेंट पताही के प्रिंस ठाकुर का है। होटल पर फायरिंग किस उद्देश्य से की गई, इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। होटल मालिक प्रिंस ठाकुर ने बताया कि बाइक से आए चार अपराधियों में से एक काउंटर पर आया, उस वक्त मैनेजर के साथ छोटा भाई प्रियांशु काउंटर पर बैठा था। अपराधी मेरे बारे में पूछने लगा। भाई को बोला नीचे आओ कुछ बात करनी है। वह सीढ़ी से नीचे पहुंचा। तभी चारों को देखकर उनकी गलत नियत को भांप गया और वापस लौटने लगा। इसी दौरान दो अपराधियों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। 

पुरानी रंजिश में फायरिंग की आशंका
होटल संचालक का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आशंका है कि आपसी विवाद या वर्चस्व को लेकर फायरिंग की गई है। पुलिस ने होटल व उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है। अब तक मिले फुटेज के आधार पर होटल मालिक ने किसी की पहचान नहीं की है। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस केस पर सिटी एसपी ने कहा कि रेस्टोरेंट पर पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है। पुरानी रंजिश में फायरिंग किये जाने की आशंका जताई गई है। रेस्टोरेंट संचालक को भयभीत करने के लिए ये घटना अंजाम दी गई है। एफआईआर दर्ज कर आगे कि करवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement