Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार के बोर्डिंग स्कूल में मिली पहली कक्षा के छात्र की लाश, खून से सना था चेहरा, टीचर और मैनेजर फरार

गोपालगंज जिले के एक बोर्डिंग स्कूल में कक्षा एक के एक छात्र की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 19, 2023 17:31 IST
Student Killed, Boarding School Student Killed, Student Dead- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/GOPALGANJPOLICE गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात।

गोपालगंज: बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक बोर्डिंग स्कूल कैंपस से शनिवार को एक छात्र का शव बरामद किया गया। पहली कक्षा के इस छात्र का शव पूरी तरह खून से लथपथ था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि छात्र की पहले गला दबाकर हत्या की गई, उसके बाद ईंट से मारा गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फुलवरिया थाना क्षेत्र के मंजिरवा कला स्थित एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल से शनिवार की सुबह एक 8 वर्षीय छात्र का शव मिला।

‘हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था आर्यन’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक छात्र का नाम आर्यन कुमार है और वह भोरे थाना क्षेत्र के कुसहां गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का पुत्र है। बताया जा रहा है कि आर्यन का नामांकन सिर्फ 20 दिन पहले ही इस स्कूल की पहली कक्षा में कराया गया था और वह स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। शनिवार को बुरी हालत में छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र के चेहरे और किसी चीज से चोट लगने के निशान हैं। उसका चेहरा खून से बुरी तरह लथपथ था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फुलवरिया पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

‘बच्चे की तबीयत खराब होने की बात कही थी’
मामले के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्हें बच्चे की तबियत खराब होने की सूचना देकर बुलाया गया था। घटना के बाद से स्कूल के मैनेजर और टीचर फरार हैं। गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि छात्र की हत्या के केस को सुलझाने के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। कुमार बताया कि घटनास्थल से खून से सनी ईंट बरामद की गई है और FSL टीम के साथ-साथ डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement