Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में नाव डूबने से 10 बच्चों की मौत, इससे पहले खाई में बस गिरने से 39 लोगों की गई थी जान

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में नाव डूबने से 10 बच्चों की मौत हो गई है। कोहट जिले के एक मदरसे के छात्र और टीचर्स रविवार को यहां पिकनिक मनाने आए थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 29, 2023 17:57 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में नाव डूबने से 10 बच्चों की मौत हो गई है। कोहट जिले के एक मदरसे के छात्र और टीचर्स रविवार को यहां पिकनिक मनाने आए थे, इसी दौरान यह हादसा हो गया। 17 छात्रों को बचा लिया गया है। मारे गए छात्रों की उम्र 12 से 20 साल के बीच है। 

बलूचिस्तान में हुआ बड़ा हादसा

 इससे पहले बलूचिस्तान में बहुत बड़ा हादसा हो गया। पाकिस्तान के डॉन न्यूज ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि बलूचिस्तान के लासबेला में एक यात्री के डिब्बे के खड्ड में गिर जाने से करीब 39 लोगों की मौत हो गई। लासबेला के सहायक आयुक्त हमजा अंजुम ने घटना की पुष्टि करते हुए डॉन न्यूज को बताया कि करीब 48 यात्रियों को लेकर बस क्वेटा से कराची जा रही थी। उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार के कारण लासबेला के पास यू-टर्न लेते समय बस पुल के खंभे से जा टकराई। इसके बाद बस एक खड्ड में जा गिरी और फिर उसमें आग लग गई।

एक महिला सहित तीन लोगों को जिंदा बचाया गया 

असिसटेंट कमिश्नर अंजुम ने बताया कि एक बच्चे और एक महिला समेत तीन लोगों को जिंदा बचा लिया गया है। हालांकि, उन्होंने आशंका जताई कि हताहतों की संख्या बढ़ सकती है। इस बीच, एधी फाउंडेशन के साद एधी ने डॉन न्यूज को बताया कि दुर्घटना स्थल से अब तक 17 शव बरामद किए जा चुके हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। 

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में खाई में गिरी बस, 39 लोगों की गई जान

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement