A
Hindi News गुजरात महिला सरपंच ने बेटे की गर्लफ्रेंड के कैंची से काटे बाल, मारपीट कर किया निर्वस्त्र; जानिए पूरा माजरा

महिला सरपंच ने बेटे की गर्लफ्रेंड के कैंची से काटे बाल, मारपीट कर किया निर्वस्त्र; जानिए पूरा माजरा

महिला सरपंच, उनके पति और दो अन्य लोग गुरुवार शाम को कपूरा गांव में दोनों से मिले और बेटे व युवती को अपने साथ चलने के लिए कहा। रास्ते में अपने बेटे को एक जगह छोड़ने के बाद, वे पीड़िता को खुशालपुरा गांव के पास एक एकांत जगह पर ले गए और उसे फंसाने के लिए उसके साथ बदसलूकी की।

महिला सरपंच के बेटे के...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO महिला सरपंच के बेटे के साथ युनती लिव-इन में रह रही थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

व्यारा: गुजरात के तापी जिले में बेटे की मित्र के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र करने के आरोप में एक महिला सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक सरपंच के खिलाफ दर्ज की गई FIR में उसके पति और दो अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है, लेकिन मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

युवती के साथ बेटे के रिश्ते के खिलाफ थी महिला सरपंच 

पुलिस निरीक्षक एन. एस. चौहान ने कहा कि व्यारा तालुका के बोरखड़ी गांव की सरपंच सुनीता चौधरी 26 वर्षीय युवती के साथ बेटे के रिश्ते के खिलाफ थीं। चौहान के मुताबिक शिकायतकर्ता युवती एक तलाकशुदा है, जिसे एक साल पहले सुनीता के अविवाहित बेटे से प्यार हो गया और दोनों हाल ही में व्यारा शहर में एक किराए के घर में एक साथ रहने लगे थे। सुनीता, उनके पति अजीत और दो अन्य लोग गुरुवार शाम को कपूरा गांव में दोनों से मिले और उन्हें अपने साथ चलने के लिए कहा। रास्ते में अपने बेटे को एक जगह छोड़ने के बाद, वे पीड़िता को खुशालपुरा गांव के पास एक एकांत जगह पर ले गए और उसे फंसाने के लिए उसके साथ बदसलूकी की।

कैंची से काटे बाल, लातों से मारा

महिला सरपंच ने कथित तौर पर उस युवती को छड़ी से पीटा, जबकि अन्य तीन ने उसे पकड़ रखा था। इसके बाद सुनीता ने कैंची से पीड़िता के बाल भी काट दिए, जबकि उसके पति ने युवती को लातों से मारा। इसके बाद सुनीता ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसे चेतावनी दी कि अगर वह दोबारा सुनीता के बेटे के साथ देखी गई तो वह उसे मार डालेगी। इंस्पेक्टर चौहान ने कहा 'हमने चौधरी और उनके पति सहित अन्य तीन के खिलाफ मारपीट और आपराधिक धमकी के लिए एफआईआर दर्ज की है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।'  (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-