A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा की सॉफ्टवेयर कंपनी में लगी आग, बिल्डिंग के छज्जे से कूदे लोग

नोएडा की सॉफ्टवेयर कंपनी में लगी आग, बिल्डिंग के छज्जे से कूदे लोग

नोएडा में सी-54 सेक्टर-2 में सॉफ्टवेयर डिजिटल की एक कंपनी है जहां शॉर्ट सर्किट के चलते बिल्डिंग में आग लग गई। लोग डर गए और आनन-फानन में बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर के छज्जे से नीचे की तरफ कूदने लगे।

fire breaks out at noida software company- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सॉफ्टवेयर कंपनी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-2 में एक सॉफ्टवेयर कंपनी की बिल्डिंग में आग लग गई। आनन-फानन में बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर के छज्जे से कई लोग कूदकर अपनी जान बचाने लगे। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के थाना फेस-1 इलाके के सेक्टर-2 में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस और फायर विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

गौतमबुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप चौबे ने बताया कि सी-54 सेक्टर-2 में सॉफ्टवेयर डिजिटल की एक कंपनी है। सूचना मिली थी कि शॉर्ट सर्किट के चलते बिल्डिंग में आग लग गई। आग बहुत ज्यादा भीषण और विकराल रूप में नहीं थी। फिर भी लोग डर गए और आनन-फानन में बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर के छज्जे से नीचे की तरफ कूदने लगे।

यह भी पढ़ें-

फायर कर्मचारियों और आसपास के लोगों ने उन्हें रोका और समझाया। थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया गया और स्थिति सामान्य हो गई।

(इनपुट- IANS)