Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. पियाजियो इंडिया ने लॉन्च किया नया अप्रिलिया SR स्कूटर, कीमत 1.07 लाख रुपये

पियाजियो इंडिया ने लॉन्च किया नया अप्रिलिया SR स्कूटर, कीमत 1.17 लाख रुपये

पियाजियो इंडिया ने बताया कि नयी एसआर-160 में 160 सीसी का बीएस-छह 3वी टेक ईएफआई इंजन दिया गया है

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 16, 2021 16:09 IST
Piaggio- India TV Paisa
Photo:TWITTER

Piaggio

पुणे। पियाजियो इंडिया ने मंगलवार को अपनी अप्रिलिया एसआर स्कूटर श्रेणी का नया संस्करण पेश किया। इस श्रेणी में अप्रिलिया एसआर 125 सीसी और अप्रिलिया एसआर 160 सीसी दो स्कूटर शामिल है। इटली के पियाजियो समूह के अधिकार वाली अनुषंगी कंपनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि नयी अप्रिलिया एसआर 160 सीसी की पुणे में एक्स-शोरूम कीमत 1.17 लाख रुपये जबकि नयी अप्रिलिया एसआर 125 की कीमत 1.07 लाख रुपये रखी गई है। 

कंपनी ने बताया कि इन दोनों स्कूटर को देश में मौजूद उसके सभी डीलरशिप केंद्रों तथा इसके ऑनलाइन रिटेल आउटलेट के जरिये 5,000 रुपये का प्रारंभिक भुगतान कर बुक किया जा सकता है। पियाजियो इंडिया ने बताया कि नयी एसआर-160 में 160 सीसी का बीएस-छह 3वी टेक ईएफआई इंजन दिया गया है, जो 125 सीसी के विकल्प में भी उपलब्ध है।

Kia भारत में करेगी अपने प्रोडक्‍ट रेंज का विस्‍तार

ऑटो कंपनी किया इंडिया (Kia India) अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो का विस्‍तार करने जा रही है। कंपनी के एक वरिष्‍ठ अधिकारी के मुताबिक कंपनी अगले साल की पहली तिमाही के दौरान देश में एक मल्‍टी-पर्पज व्‍हीकल (एमपीवी) पेश करने की तैयारियों में जुटी हुई है। कंपनी वर्तमान में भारत में तीन प्रोडक्‍ट्स- सेल्‍टोस, सोनेट और कार्निवाल की बिक्री करती है। कंपनी अपने मल्‍टी-पर्पज व्‍हीकल (कोडनेम केवाई) को 16 दिसंबर को वैश्विक स्‍तर पर पेश करेगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement