Monday, June 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. मारुति अर्टिगा की छुट्टी करने आ गई Kia की ये नई कार, जानिए कीमत और फीचर्स

मारुति अर्टिगा की छुट्टी करने आ गई Kia की ये नई कार, जानिए कीमत और फीचर्स

आमतौर पर जब भी हम कार लेने के बारे में सोचते हैं, तो हम ऐसी कार की तलाश करते हैं जो शानदार फीचर्स से भरी हो और हमें सहूलियत दे। आज हम आपको ऐसी ही एक कार किआ कैरेंस MPV के लग्जरी O वेरिएंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: April 10, 2023 13:43 IST
Kia Carens Luxury Variant features and price- India TV Paisa
Photo:KIA लेनी है धांसू फीचर्स से भरी कार, तो जानें Kia Carens MPV के बारे में यहां

Kia Carens Luxury O Variant: जब भी हम कार लेने के बारे में सोचते हैं तो हम जो भी कार खरीदने वाले होते हैं, उस कार के फीचर्स और उसकी कीमतें जरूर देखते हैं। दूसरी ओर अगर आप इस समय धांसू फीचर्स से भरी कार की तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। बता दें कि साउथ कोरियान कंपनी किआ मोटर्स ने हाल में ही किआ कैरेंस MPV का नया अपडेटेड मॉडल टॉप टियर वेरिएंट लॉन्च किया है, आज हम आपको इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट के फीचर्स

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इस कार में डुअल टोन इंटीरियर थीम, वायरलेस एपल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको 6 एयरबैग, हिल स्टार्ट, 4 व्हील डिस्क ब्रेक और रियर पार्किंग जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। वहीं इस कार में अन्य फीचर्स की बात करें तो इस कार में रियर व्यू कैमरा, LED टेल लैंपस, एयर प्यूरीफायर और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट में इंजन

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट में इंजन की बात करें तो इस कार में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जोकि 158 bhp की पॉवर और 253 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इस कार का एक और वेरिएंट डीजल इंजन के साथ आता है, जोकि 115 bhp पॉवर के साथ 250 NM का टॉर्क जनरेट करता है। 

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट की कीमत 

किआ कैरेंस MPV लग्जरी O वेरिएंट के प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत 17 लाख रुपये से शुरू होकर 17.70 लाख रुपये एक्स शोरूम है। वहीं यह कार लग्जरी प्लस वेरिएंट से 55 हजार रुपये सस्ती और लक्जरी ट्रिम से 80 हजार रुपये सस्ती है, ऐसे में आप इसे खरीदने का मन बना सकते हैं। दूसरी ओर किआ मोटर्स ने अपनी सभी कारों को रियल ड्राइविंग एमिशन नॉर्म्स के तहत अपडेट है, ऐसे में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस कार को जरूर देखें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement