1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. गोदरेज प्रॉपर्टीज ने फरीदाबाद में खरीदी 44 एकड़ जमीन, प्‍लॉटिंग सोसाएटी को करेगी विकसित

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने फरीदाबाद में खरीदी 44 एकड़ जमीन, प्‍लॉटिंग सोसाएटी को करेगी विकसित

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीपीटीपी से 43.61 एकड़ (17.65 हेक्टेयर) जमीन के टुकड़े का अधिग्रहण किया है। इस प्रोजेक्ट में 10 लाख वर्ग फुट के विकसित प्लॉट की बिक्री की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 20, 2020 10:48 IST
Godrej Properties buys 44-acre land in Faridabad from BPTP- India TV Paisa

Godrej Properties buys 44-acre land in Faridabad from BPTP

नई दिल्‍ली। रियल्‍टी फर्म गोदरेज प्रापॅर्टीज ने शुक्रवार को बताया कि उसने हरियाणा के फरीदाबाद में स्‍थानीय बिल्‍डर बीपीटीपी से 43.61 एकड़ जमीन को खरीदा है। कंपनी ने यह सौदा राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में अपनी उपस्थिति को बढ़ाने के लिए किया है, हालांकि कंपनी ने इस सौदे की वित्‍तीय जानकारी देने से इनकार कर दिया। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने इस जमीन को खरीदने के साथ फरीदाबाद के प्रॉपर्टी बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी इस प्रोजेक्‍ट में प्‍लॉट की बिक्री करेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीपीटीपी से 43.61 एकड़ (17.65 हेक्‍टेयर) जमीन के टुकड़े का अधिग्रहण किया है। इस प्रोजेक्‍ट में 10 लाख वर्ग फुट के विकसित प्‍लॉट की बिक्री की जाएगी।

गोदरेज प्रॉपर्टीज के एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने कहा कि फरीदाबाद में यह नया प्रोजेक्‍ट एक प्रमुख माइक्रो-मार्केट है। उन्‍होंने कहा कि यह सौदा भारत के अग्रणी शहरों के बीच प्रमुख बाजारों में अपनी उपस्थिति को मजबूत बनाने की हमारी रणनीति के अनुरूप है।  

फरीदाबाद में गोदरेज प्रॉपर्टीज का यह पहला प्रोजेक्‍ट है और एनसीआर में यह पहला प्‍लॉट डेवलपमेंट प्रोजेक्‍ट भी है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने कहा कि कंपनी ने अपने आप को गुरुग्राम और नोएडा में प्रमुख मार्केट लीडर्स में से एक के रूप में स्‍थापित किया है। कंपनी ने उम्‍मीद जताई है कि वह इस सफलता को एनसीआर के अन्‍य हिस्‍सों में भी दोहराएगी।  

इसी साल फरवरी में, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने लग्‍जरी हाउसिंग प्रोजेक्‍ट को विकसित करने के लिए 1359 रुपए में राष्‍ट्रीय राजधानी के अशोक विहार में 27 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया था।  

Write a comment
X