1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. गोदरेज स्क्रिप्ट ब्रांड ने दिल्ली में खोला तीसरा स्टोर, किफायती दाम पर मिलेगा लग्जरी लिविंग का सामान

गोदरेज स्क्रिप्ट ब्रांड ने दिल्ली में खोला तीसरा स्टोर, किफायती दाम पर मिलेगा लग्जरी लिविंग का सामान

 गोदरेज एंड बॉएस के प्रीमियम फर्नीचर और होम डेकोर ब्रांड स्क्रिप्ट ने दिल्ली के पाश इलाके लाजपत नगर में कंपनी का तीसरा स्टोर बुधवार को खोला।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: December 06, 2019 11:21 IST
godrej script brand opens third store in delhi- India TV Paisa

godrej script brand opens third store in delhi

नई दिल्ली। गोदरेज एंड बॉएस के प्रीमियम फर्नीचर और होम डेकोर ब्रांड स्क्रिप्ट ने दिल्ली के पाश इलाके लाजपत नगर में कंपनी का तीसरा स्टोर बुधवार को खोला। स्क्रिप्ट ब्रांड गोदरेज एंड बॉएस के व्यवसाय प्रमुख रजत माथुर ने स्टोर के उद्धघाटन अवसर पर कहा कि अब लोग बदलते सामाजिक पहलुओं के मद्देनजर फर्नीचर को लेकर नयी कल्पनाएं करने लगे हैं जिससे उन्हें बेहतर अनुभव हो सकें।

माथुर ने कहा कि आज लक्जरी का मतलब है 'जीवन की स्वतंत्रता' है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग फर्नीचर और होम डेकोर के साथ बहुत प्रयोग करते हैं और जो भी खरीदते हैं, उसमें खुद की अभिव्यक्ति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी अपने फर्नीचर व्यवसाय को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहती है और वह बाजार और इलाके का विस्तृत अध्ययन करने के बाद ही अपने स्टोर खोलती है। 

godrej script brand

बता दें कि दिल्ली में कंपनी का यह तीसरा स्टोर है। माथुर ने बताया कि कंपनी की जल्द ही नोएडा और दिल्ली में एक-एक स्टोर खोलने की योजना पर विचार कर रही है। बता दें कि स्क्रिप्ट एक अग्रणी होम फर्नीचर ब्रांड है, जो गोदरेज के घर से निकला है।

इस मौके पर डिजाइनर कल्याणी चावला ने कहा कि स्क्रिप्ट ने इकोसिस्टम डिजाइन किए हैं। ये फर्नीचर आरामदायक होने के साथ ही लोगों के पसंदीदा हैं। उन्होंने कहा कि वह स्क्रिप्ट के साथ जुड़कर बहुत प्रसन्न हैं। बता दें कि स्क्रिप्ट गोदरेज का अग्रणी होम फर्नीचर ब्रांड है जिसके उत्पाद आधुनिक शहरी जीवनशैली को ध्यान में रखकर तैयार किये जाते हैं।

Write a comment